SACHIN AND SARA TENDULKAR

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने भारतीय क्रिकेट में इतिहास रचा है। हालांकि उन्होंने  क्रिकेट की दुनिया से काफी पहले संन्यास ले लिया। लेकिन वह हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। वहीं क्रिकेटर की बेटी यानी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) भी सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहती हैं और समय-समय पर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। सारा ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह डांस करते हुए नजर आ रही हैं।

इस वीडियो को फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। लेकिन उनकी ड्रेस की वजह से उन्हें शर्मिंदा होना पड़ा। बता दें कि सारा (Sara Tendulkar) अक्सर अपने पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं।

Sara Tendulkar का वीडियो हुआ वायरल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar)

बता दें कि सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) हमेशा ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और उन्होंने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसमें वह डांस करती नजर आ रही है। इस डांस में उन्होंने कुछ ऐसे स्टेप किए हैं जिसको लेकर लोगों ने कमेंट कर रहे हैं और अपने भड़ास भी निकाल रहे हैं। वहीं  सारा के फैंस  इस वीडियो को देखकर उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

इस वीडियो में सारा ने पर्पल कलर की आउटफिट को कैरी किया है। जिसमें बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही है और वीडियो में मस्ती करती हुई दिखाई पड़ रही है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा आइए दिखाते हैं कि यह मेरा हेलोवीन पहनावा है यह कोई पुरानी पोस्ट नहीं है।

इस वीडियो को देखते ही यूजर्स ने कमेंट करना शुरू किया एक यूजर ने लिखा झिंगालाला झिंगालाला, तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा ऑसम ड्रेस।

ये भी पढ़ें-“उसे खेलने का पूरा हक था….”पहले टी20 में मिली हार के बाद हार्दिक पंड्या पर भड़के फैंस, कहा इस खिलाड़ी को देना था मौका

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

बता दे कि सचिन तेंदुलकर की लाडली सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फ्लोविंग बहुत ही तगड़ी है। इंस्टाग्राम पर सारा को 2.3 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। वहीं सारा (Sara Tendulkar) इतनी खूबसूरत है कि वह अपनी खूबसूरती से बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को मात देती हैं।

ये भी पढ़ें-सारा तेंदुलकर नहीं इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के प्यार में गिरफ्त हैं शुभमन गिल, करीबी दोस्त ने रिश्ते पर लगाई मुहर