Placeholder canvas

Sapna Choudhary Viral Video: बिना ब्रा पहने सबके सामने डांस करने लगी सपना चौधरी, देख भीड़ हुई बेकाबू और फिर…

हरियाणा की सुपरस्टार और देसी गर्ल सपना चौधरी(sapna chaudhary) बहुत ही खूबसूरत हैं और अपने डांस से इंटरनेट पर आग लगाती रहती हैं। शादी में सपना चौधरी(sapna chaudhary) के गाने ना बजे ऐसा हो ही नहीं सकता है। उनकी गाने के बिना शादी अधूरी रह जाती है। वहीं सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपनी तस्वीर से दर्शकों का दिल जीत लेती हैं।

वहीं सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वह उप्स मोमेंट की शिकार हो जाती हैं। सपना चौधरी स्टेज पर परफॉर्मेंस दे रही होती हैं तभी डांस के दौरान वह उप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं। डांस के दौरान वह ऑरेंज कलर की शूट पहनी थी जिसमें उनका ब्रा साफ-साफ नजर आ रहा था।

सपना के हैं लाखों दिवाने

बता दें कि सपना चौधरी ने  काफी सालों से सभी को अपना दीवाना बनाया हुआ है। वह आए दिन सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनके बहुत से गाने आते हैं जो देखते ही देखते हिट हो जाता हैं। की ऐसे वीडियो सामने आते हैं जिसमें सपना डांस कर रही होती हैं तो उसपर लाखों लाइक्स आते हैं।

ALSO READ:TMKOC: जेठालाल की पहाड़न पत्नी गुलाबो है बेहद खूबसूरत, तस्वीरें लगा रही सोशल मीडिया पर आग

पहले भी कई बार शर्मिंदगी झेल चुकी हैं सपना चौधरी

सपना का वीडियो अक्सर छाया रहता है। वह इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं । अक्सर वह उप्स मोमेंट की शिकार हो जाती हैं। ओसा ही एक विड्यो सामने आया है। जिसमें सपना चौधरी स्टेज पर परफॉर्मेंस दे रही होती हैं और तभी डांस के दौरान वह उप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं। डांस के दौरान वह ऑरेंज कलर की शूट पहनी थी जिसमें उनका ब्रा साफ-साफ नजर आ रहा था।

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Hariyanvai dancer sapna choudhary)अपने नये – नये लुक से फैंस का दिल जीत लेती हैं।  उनके हर उम्र वर्ग के लोग दीवाने हैं। उनके लटके-झटके से लोगों को बहुत पसंद आते हैं।

ALSO READ: नहीं खत्म हुआ सारा और शुभमन गिल के बीच का रिश्ता, वैलेंटाइन डे पर दोनों एक रेस्टोरेंट में हुए स्पॉट? गिल कर रहे डबल क्रॉस?