Placeholder canvas

Sapna Choudhary ने ‘पानी छलके’ पर लगाए धांसू ठुमके! बेकाबू हुई जनता लोग करने लगे ये काम

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हरियाणा की मशहूर डांसर हैं, उन्होंने एक बार नहीं कई बार अपने शानदार डांस मूव्स से लोगों को हैरान किया है। हरियाणा डांसर (Sapna Choudhary) और स्टेज परफॉर्मेंस सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अक्सर किसी न किसी कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। जब जब सपना चौधरी (Sapna Choudhary) स्टेज पर डांस करती हैं तो लोग उनके डांस की खूब तारीफ करते हैं।

हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पानी छलके गाने पर उनका डांस वीडियो एक बार फिर से इंटरनेट की दुनिया में धूम मचा रहा है।

Sapna Choudhary का डांस वीडियो वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का यह वीडियो साल 2022 का बताया जा रहा है। जब उन्होंने उत्तर प्रदेश के हरदोई में लिस्ट सुपरहिट गाने पर अपनी शानदार डांस परफॉर्मेंस दी थी।

इस वीडियो को कई सोशल मीडिया यूजर्स ने भी शेयर किया है और इस पर जमकर कमेंट करते दिखाई दे रहे हैं। सपना चौधरी के वायरल गाने में देखा जा सकता है कि, वह जोरदार तरीके से डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

Sapna Choudhary का सिग्नेचर डांस स्टेप

इस दौरान सपना चौधरी के सिग्नेचर स्टेप भी देखने को मिल रहे हैं और लोग उनके हर डांस मूव्स को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें कि सपना चौधरी जब-जब परफॉर्मेंस करती हैं तो लोग उनकी तारीफ करते नहीं थकते।

अगर हम बात करें गाने पानी छलके की तो इससे मनीषा शर्मा ने गाया था। यह पिछले साल ही रिलीज हुआ था। यह गाना रिलीज होते ही सुर्खियों में था। लोगों ने इस गाने को काफी ज्यादा पसंद किया था। इस गाने के बोल नवीन विशु बाबा ने लिखे थे।

ALSO READ: Sapna Choudhary Viral Video: बिना ब्रा पहने सबके सामने डांस करने लगी सपना चौधरी, देख भीड़ हुई बेकाबू और फिर…