Placeholder canvas

गुजरात के सामने शर्मिंदा हुए संजू सैमसन, 9 विकेट से मिली शर्मनाक हार के बाद सीधे तौर पर इन्हें माना जिम्मेदार

राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के बीच मैच हमेसा दिलचस्प और रोमांचक होता है. दोनों टीमें पिछले साल की फाइनलिस्ट थी. दोनों के पास अच्छे गेंदबाज और बल्लेबाज की भरमार है. लेकिन आज राजस्थान रॉयल्स ने गुजरात टाइटंस के सामने घुटने टेक दिए.

पहले बल्लेबाजी करते हुए संजू सैमसन की टीम सिर्फ 118 रन पर आलआउट हो गई, जिसके जवाब में गुजरात टाइटंस ने मैच को 9 विकेट से जीत लिया. हारने के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन का क्या कहना है, आइए पढ़ते हैं.

संजू सैमसन बोले अगले कुछ मैच जीतेंगे

पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में बोलते हुए राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने कहा कि,

‘हमारे पास बहुत कठिन रात थी, शुरुआत करने के लिए वास्तव में अच्छा पावरप्ले नहीं था और स्पिनरों के खिलाफ संघर्ष किया. उनके गेंदबाज अच्छी लाइन और लेंथ से गेंदबाजी कर रहे थे और बीच के ओवरों में कुछ महत्वपूर्ण विकेट लेते रहे और जब ऐसा होता है तो आप ज्यादा कुछ नहीं कर सकते. हमें अपनी टू-डू सूची की जांच करनी होगी और देखना होगा कि क्या हम वास्तव में अच्छी क्रिकेट खेल रहे हैं, हमें अपने शाक्स ऊपर उठाने होंगे, कुछ महत्वपूर्ण खेल आने वाले हैं और हम अगले कुछ हफ्तों में गेम जीतने की उम्मीद कर रहे हैं.’

हार्दिक पंड्या का दिखा अलग रूप

अब तक इस टूर्नामेंट में गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पंड्या साधारण प्रदर्शन करते आ रहे थे. लेकिन आज का दिन उनके लिये खास रहा. पहले गेंदबाजी करते हुए हार्दिक पंड्या ने राजस्थान रॉयल्स के सबसे बड़े ऐसेट जाॅस बटलर को कैच आउट कराया.

इसके बाद जब वह बल्लेबाजी करने आए तो तेजतर्रार पारी खेली. हार्दिक पंड्या ने 15 गेंदो में 3 चौके और 3 छक्के की मदद से 39 रनों की पारी खेली जिससे उनकी टीम यह मैच 9 विकेट से जीत गई.

ALSO READ: राजस्थान के खिलाफ मिली जीत के बाद रिद्धिमान साहा को नजरअंदाज कर हार्दिक पंड्या ने इन्हें दिया जीत का पूरा श्रेय