Placeholder canvas

हर मैच में तूफानी बल्लेबाजी करेगें यह 2 बल्लेबाज, जीत के बाद संजू सैमसन ने किया इन खिलाड़ियों की जमकर तारीफ़

by AMIT RAJPUT
संजू सैमसन

रविवार को आईपीएल के 16वें सीजन में राजस्थान राॅयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला खेला गया। जहां राजस्थान राॅयल्स की टीम ने एकतरफा मुकाबला में 72 रनों से शिकस्त दी। इस जीत के साथ ही राजस्थान की टीम ने टूर्नामेंट में शुरूआत एक शानदार जीत के साथ की। उनकी इस जीत से टीम के कप्तान संजू सैमसन काफी खुश नजर आए।

संजू सैमसन ने इन 2 खिलाड़ियों की जमकर तारीफ

राजस्थान राॅयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने मैच के बाद कहा कि मैच के पहले मैं बस सोच रहा था कि हम सीजन की शुरुआत कैसे करेंगे लेकिन अब मैच के बाद मैं जीत से बहुत खुश हैं। गौरतलब है कि राजस्थान राॅयल्स ने इस मैच में बहुत शानदार खेल दिखाया।

राजस्थान राॅयल्स ने बल्लेबाजों पावरप्ले में बड़ी तूफानी बल्लेबाजी की थी। उन्होंने महज 6 ओवर में 85 रन बनाए दिए थे। इस दौरान जोस बटलर ने 22 गेंदों पर 54 रन बनाए थे। जिसमें जोस बटलर और यशस्वी जायसवाल ने बहुत ही शानदार बल्लेबाजी की। जिनकी तारीफ करते हुए कहा कि जोस और यशस्वी जैसे बल्लेबाज होने से हम तूफानी बल्लेबाजी की उम्मीद कर सकते हैं। चर्चा में उन्होंने अपनी बल्लेबाजी को लेकर कहा कि मैं व्यक्तिगत रूप से वहां रहना चाहता था और पारी का अंत करना चाहता था। लेकिन दुर्भाग्यवश में आउट हो गया था।

अभी कमजोरियों पर ध्यान देना है

संजू सैमसन ने टूर्नामेंट में अपनी टीम की भविष्य की योजनाओं के बारे में बात करते हुए कहा कि हमें अपना सिर नीचे रखना होगा, अपनी प्रक्रियाओं पर ध्यान देना होगा। मुझे लगता है कि हमने काफी अच्छा प्रदर्शन किया। वही उन्होंने अपनी टीम की ताकत और कमजोरियों के बारे में बात करते हुए कहा कि ताकत होनी चाहिए, लेकिन कमजोरियां भी होनी चाहिए।

आपको बता दें कि मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। राजस्थान राॅयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 203 रन बनाए थे।जवाब में हैदराबाद की टीम निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान 131 रन ही बना सकी और टीम पहला मैच 72 रनों से हार गई।

ALSO READ:RCB vs MI: मुंबई के खिलाफ विराट कोहली का आया तूफ़ान, नहीं चला रोहित की कप्तानी, IPL इतिहास में 11 साल से पहला मैच हरने का बनाया रिकॉर्ड

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00