Placeholder canvas

मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत के साथ ही RCB के लिए आई बुरी खबर, जिसकी बदौलत जीता मैच वही हुआ चोटिल

रविवार को आईपीएल (IPL 2023_ में पांचवा मैच बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है। जहां मुंबई इंडियंस और राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB vs MI) की टीमें आमने-सामने हो रही हैं। इस मुकाबले में राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। टीम ने गेंदबाजी में शुरूआत अच्छी की लेकिन पहली पारी में टीम के तेज गेंदबाज रीस टाॅप्ली (Reece Topley) चोट के कारण मैदान से बाहर चले गए।

शुरुआती झटके देने वाले रीस टाॅप्ली हुए चोटिल

राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की पहली पारी में आठवें ओवर में यह घटना देखने को मिली। जहां कर्ण शर्मा ने तिलक वर्मा को गेंद डाली तो उन्होंने इसे थर्ड मैन की ओर मोड़ दिया, लेकिन शॉर्ट पर लगे फील्डर रीस टाॅप्ली ने डाइव लगाते हुए बेहतरीन फील्डिंग की और गेंद को बाउंड्री लाइन तक जाने से रोक लिया।

इस दौरान ग्राउंड की मिट्टी तक उखड़ गई, लेकिन उन्होंने बॉल को आगे नहीं जाने दिया। बॉल रोकने के बाद टाॅप्ली बुरी तरह दर्द से कराहने लगे। उन्होंने पैर को ऊपर-नीचे पटकना शुरू कर दिया। इसके बाद तुरंत फीजियो को बुलाया गया और उन्हें मैदान से बाहर ले जाया गया। टाॅप्ली अपना कंधा पकड़ते हुए बाहर जाते दिखे।

अच्छी गेंदबाजी कर रहे थे टाॅप्ली

रीस टाॅप्ली ने मैच के दौरान फील्डिंग तो अच्छी कर ही रहे थे, लेकिन वें गेंदबाजी भी शानदार कर रहे थे। टाॅप्ली चोटिल होने के पहले 2 ओवर किए और 14 रन देकर 1 विकेट चटकाया। टाॅप्ली ने घातक बल्लेबाज और आईपीएल डेब्यू करने वाले एमआई के बल्लेबाज कैमरून ग्रीन को बोल्ड मार पवेलियन भेजा। कैमरून ने चार गेंदों में 5 रन बनाए।

टाॅप्ली के अलावा  बैंगलोर (RCB) की अन्य गेंदबाजों ने भी जबरदस्त गेंदबाजी की। जहां टीम के प्रमुख तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने शुरुआती 3 ओवर में 5 रन देकर 1 विकेट हासिल किया। वहीं हर्षल पटेल, माइकल ब्रेसवेल और आकाशदीप सिंह ने 1-1 हासिल किया।

ALSO READ: कौन है अरशद खान जिसे रोहित शर्मा ने जसप्रीत बुमराह की जगह मुंबई इंडियंस के पहले ही मैच में दिया डेब्यू का मौका!