Placeholder canvas

संजय मांजरेकर ने कहा खत्म है इस भारतीय खिलाड़ी का करियर, इसका भी वही हाल होगा जो अरुण लाल का हुआ

भारत और आॅस्ट्रेलिया के बीच पहला वन-डे मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में भारतीय टीम ने 5 विकेटों से जीत दर्ज की। इस मैच में भारतीय टीम की कमान हार्दिक पंड्या ने संभाली थी। लेकिन अब अगले मैच में रोहित शर्मा की वापसी होगी। जिसके बाद अगले मैच से ईशान किशन को भी बाहर होना पड़ेगे। जो पहले मैच में ओपनिंग करने उतरे थे।

पहले मैच में फ्लॉप हुए ईशान किशन

पहले एकदिवसीय मुकाबले में ईशान किशन बुरी तरह फ्लाॅप साबित हुए। वह 189 रनों का पीछे करने उतरी भारतीय टीम की ओर से शुभमन गिल के साथ ओपनिंग करने आए थे। लेकिन वें कुछ खास नहीं कर सके और मिचेल स्टार्क की गेंद पर एलबीडब्ल्यू भी आउट हो गए। उन्होंने आउट होने के बाद एक रिव्यू भी गंवाया।

ईशान किशन के आउट होने पर काॅमेंट्री बाॅक्स में बैठे भारतीय बल्लेबाज संजय मांजरेकर ने उनके बारे में बात करते हुए कहा कि

“यह तय है कि अगले मुकाबले में जब कप्तान रोहित शर्मा वापस लौटेंगे तो ईशान किशन प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिए जाएंगे। यह कुछ ऐसा है कि जब दिग्गज सुनील गावस्कर भारत की तरफ से पारी की शुरुआत करते थे, तो अरुण लाल को बाहर बैठना पड़ता था।”

ALSO READ: रोहित शर्मा के इस खिलाड़ी का अंग्रेजी में हाथ था तंग, फिर पत्नी बनी कोच और अब बोलता है फर्राटेदार इंग्लिश

बांग्लादेश के खिलाफ लगाया था दोहरा शतक

ईशान किशन ने भारत के लिए अंतरराष्ट्रीय एकदिवसीय क्रिकेट में साल 2022 में डेब्यू किया था। उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे एकदिवसीय मैच में शानदार 210 रनों की पारी खेली थी। वह भारत की ओर से एकदिवसीय क्रिकेट में दोहरा शतक लगाने वाले चौथे बल्लेबाज बने थे। उनकी इस पारी की जबरदस्त तारीफ की गई थी।

लेकिन इस पारी के बाद ईशान किशन को बाहर कर दिया गया। उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज में मौका मिला। लेकिन वें उसका फायदा नहीं उठा सके। उन्होंने 5, 8 (नाबाद), और 17 रन बनाए थे। इसके अलावा उन्होंने ईशान किशन ने अब तक 14 वनडे मैच में 13 पारी खेलकर कुल 510 रन बनाए। जिसमें 3 अर्धशतक और एक दोहरा शतक शामिल हैं

ALSO READ: क्या सचिन तेंदुलकर बनने वाले हैं BCCI के अगले अध्यक्ष? खुद दिया ये जवाब