Placeholder canvas

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक का 13 साल में टूट गया रिश्ता, करीबी ने बताया तालाक की वजह

by Nihal Mishra
sania mirza and shoaib malik divorce

क्रिकेट शोएब मलिक और पूर्व टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा के तलाक की खबरों का क्या हुआ यह समझ नही आता है. ना ही दोनों ने इस खबर को स्वीकार किया है और ना ही इसका खंडन किया है. रिपोर्ट के मुताबिक यह बताया जा रहा है कि दोनों अलग रह रहे हैं, लेकिन अपने बच्चे को समय देने के लिए साथ में समय भी बीता रहे हैं.

कैसे उड़ी थी अफवाह

पाकिस्तान एक्ट्रेस के साथ क्रिकेटर शोएब मलिक ने हाॅट फोटोशूट करवाया था, जिसके बाद से सनिया और शोएब के बीच खटपट चल रही थी. बाद में शोएब ने अपने बाॅयो से सानिया मिर्जा के लिए लिखी बात को हटा दिया.

उन्होंने अपने बाॅयो में लिखा था कि, ‘सुपरवुमन सानिया मिर्जा के पति’ अब हट गया है. वहीं सानिया मिर्जा ने भी शोएब मलिक की सारी तस्वीरे अपने इंस्टाग्राम हैंडल से हटा दिया है.

फिर ‘मिर्जा-मलिक’ शो कैसे हुआ

तलाक की खबरों के बीच सनिया मिर्जा और शोएब मलिक के एक शो का ट्रेलर रिलीज हुआ. इसमें दोनों साथ-साथ नजर आ रहे हैं और पाकिस्‍तानी सिलेब्रिटीज के इंटरव्यूज ले रहे हैं.

जब यह शो आया और दोनों साथ-साथ दिखे तो लोगों ने कहा कि दोनों इसी शो के प्रोमोशन के लिए नाटक रच रहे थे, लेकिन अब समझ में आ रहा है कि यह शो करना दोनों की मजबूरी रही होगी. क्योंकि यह शो तलाक की खबरों से पहले ही तय हो गया होगा.

तालाक की खबरों पर नजदीकी सूत्र ने लगाई मुहर

सूत्र ने कहा,

‘सानिया और शोएब दोनों का मानना है कि यह उनकी निजी जिंदगी है. इसलिए वे अलग से या संयुक्त रूप से कोई आधिकारिक बयान नहीं देना चाहते. अगर उनकी निजता का सम्मान किया जाए तो वे आभारी रहेंगे.’

आप से बता दें कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की शादी साल 2010 में हैदराबाद में हुई थी. दोनों के शादी के वक्त बहुत विवाद भी हुआ था लेकिन उस समय बताया गया था कि प्यार किसी सीमा नही देखता.

ALSO READ: दूसरे टी20 से पहले लीक हुई भारतीय टीम की प्लेइंग 11, इन खिलाड़ियों को कप्तान ने किया बाहर, इन्हें मिला मौका, देखें संभावित XI

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00