Placeholder canvas

Salman Khan इस वजह से किसी भी एक्ट्रेस को अपने फिल्मों में नहीं करते हैं KISS, हैरान करने वाला है कारण

सलमान खान (Salman Khan) किसी पहचान के मोहताज नहीं है। उन्होंने बड़ी बड़ी फिल्में बॉलीवुड को दी है। इनमें से खास बात यह है कि वह अपनी फिल्मों में किसी भी हीरोइन के साथ किसिंग सीन नहीं किया हैं, लेकिन फिर भी उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट ही जाती है। अपने करियर में सलमान खान ने किसी भी एक्ट्रेस के साथ किसिंग सीन नहीं दिया है। इसके पीछे उनकी अपनी अलग ही सोच है और वही एक किस्सा भी जुड़ा हुआ है, जिसके बाद सलमान खान ने इसे अपने जीवन में उतार लिया। वह ऑनस्क्रीन किसी को किस नहीं करते हैं यह हम जानते हैं कि आखिर समर्थन ऐसा क्यों नहीं करते हैं…

सलमान को है परहेज

सलमान खान और कटरीना कैफ
आपने सलमान की फिल्मों में यह तो अवश्य ही देखा होगा कि वह अपनी फिल्म में रोमांस तो बहुत करते हैं, लेकिन अपने किसी भी एक्ट्रेस के साथ किस नहीं करते हैं. बॉलीवुड में सलमान ही एक ऐसे कलाकार बचे हैं, जिन्होंने बिना किसिंग सीन दिए हैं मूवी को ब्लॉकबस्टर हिट बनाया है। बहुत लंबे समय से सलमान अपने इस नियम को निभाते चले आ रहे हैं। इसी के साथ ही उन्होंने जितनी भी एक्ट्रेस के साथ काम किया है वह भी यही कहती हैं।

सलमान खान

वास्तविकता तो यह है कि फिल्मों में आने से पहले सलमान ने यह कसम खा ली थी कि वह कभी भी किसी फिल्म में किस या लिप लॉक सीन नहीं देने वाले हैं। इसका कारण था कि सलमान एक फैमिली वाले इंसान हैं और उनकी हमेशा से यही प्रयास रहते हैं। उनकी फिल्में लोग फैमिली के साथ बैठकर देख पाए और इंजॉय कर सके।

सल्लू भाई

सलमान खान ने पहला किस सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ में भाग्यश्री के साथ किया था, लेकिन इस फिल्म में सलमान ने एक्ट्रेस को हाथ नहीं लगाया था। अब आप यह सोच रहे होंगे कि कैसे यह सीन हुआ होगा और फिल्म के डायरेक्टर सूरज बड़जात्या ने किस तरीके से सलमान खान को फिल्म के लिए मनाया होगा।

इसे भी पढ़ें –मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को घर में सलमान खान ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ा था रंगेहाथ, कहा था यहाँ से भाग नहीं तो……

सलमान खान और भाग्य श्री

लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह सीन कांच का गिलास को दोनों के बीच में लगाने के बाद पूरा हुआ था। इस फिल्म के बाद ही सलमान ने आज तक कोई किसिंग सीन नहीं दिया। सलमान फिल्म साइन करने से पहले ही यह बात बोल देते हैं कि फिल्म में कोई भी किसिंग सीन ना हो।

इसे भी पढ़ें –‘Saath Nibhaana Saathiya’ की कोकिला बेन रियल लाइफ में हैं बेहद ही हॉट, फोटो देख खुली रह जाएंगी आंखें