Placeholder canvas

WPL 2023: महिला आईपीएल के पहले मैच में थर्ड अंपायर बने सचिन तेंदुलकर? आवाज सुनकर फैंस हुए हैरान

शानिवार से पहले वीमेंस प्रीमियर लीग का धमाकेदार अंदाज में शुरूआत हो गई है। टूर्नामेंट का पहला मैच मुंबई इंडियंस और गुजरात जायंट्स के बीच खेला गया। इस मैच में मुंबई इंडियंस की टीम 143 रनों के अंतर से एक विशाल जीत हासिल की। इस मैच में कई ऐसे मोमेंट आए, जिसने फैंस का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। इनमे ही एक ऐसा मोमेंट सचिन की आवाज का रहा। जिसने सभी को चौंका दिया।

फैंस हुए कन्फ्यूज

दरअसल गुजरात जायंट्स आठवें ओवर की दूसरी गेंद पर मुंबई इंडियंस की गेंदबाज अमेलिया केर ने गुजरात जायंट्स की बल्लेबाज स्नेह राणा को चकमा दे दिया। केर की शानदार गेंद को रोकने के चक्कर में बॉल राणा के पैड से जा टकराई। उन्होंने रिव्यू लिया, जिसमें सचिन तेंदुलकर जैसी वॉइस सुनाई दी। टीवी पर ये आवाज सुन लोग चौंक गए कि अखिरकार सचिन की आवाज कहां से आ रही है।

लेकिन आपको बता दें कि यह आवाज सचिन तेंदुलकर की नहीं बल्कि मैच के थर्ड अंपायर पश्चिम पाठक की थी। जो मैच में टीवी अंपायर हैं। पश्चिम पाठक की यह आवाज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई। कई फैंस ने उनकी आवाज की तुलना सचिन तेंदुलकर से की।

ALSO READ:WPL 2023: पहले मैच में ही 216 के स्ट्राइक रेट से 64 रन ठोक ‘मैन ऑफ द मैच’ बनी हरमनप्रीत कौर, कहा- ‘ऐसा लग रह सपना सच..’

कौन है पश्चिम पाठक

हालांकि आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब पश्चिम पाठक चर्चा में आए हैं। इसके पहले जब भी मैदान पर अंपायरिंग करते तो वह अपने बड़े-बड़े बालों के कारण सुर्खियों में आते। कई बार लोगों उनके बालों को देखकर भी कन्फ्यूज हो जाते हैं।

वहीं अगर हम मैच की बात करें तो मैच में मुंबई इंडियंस की टीम ने शानदार प्रदर्शन किया। टीम ने टूर्नामेंट के पहले ही मैच में इतिहास रचते हुए 207 रन बनाए और रिकार्ड 143 रनों से टूर्नामेंट में पहली जीत हासिल की। मुंबई की ओर से हरमनप्रीत कौर ने अर्द्धशतकीय पारी खेली। जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला।

ALSO READ: 6 6 6 6… 4 4 4 4 4 4..पहले ही मैच में हरमनप्रीत कौर का दिखा रौद्र रूप, गुजरात को 143 रनों से हरा मुंबई ने जीता पहला मैच