Placeholder canvas

IPL 2023: MS Dhoni के बाद ये 26 साल खिलाड़ी बनेगा CSK का कप्तान, बेन स्टोक्स का कटेगा पत्ता, धोनी के सबसे करीबी दोस्त ने बताया अंदर की बात

चार बार की आईपीएल चैंपियन रह चुकी चेन्नई सुपर किंग्स के लिए एमएस धोनी नए सीजन में चोट के बावजूद भी कप्तान की भूमिका निभाने के मैदान में अपना अहम योगदान दे रहे हैं। साल 2008 से ही धोनी लगातार सीएसके की कप्तानी संभाल रहे हैं कई क्रिकेट एक्सपर्ट भी इस बात का दावा कर चुके हैं कि धोने के लिए यह सीजन आखिरी हो सकता है। लेकिन ऐसे में सबसे बड़ा सवाल यह है कि धोनी के संन्यास के बाद आखिर सीएसके की कप्तानी कौन संभालेगा । इस कठिन सवाल का जवाब खुद सीएसके के पूर्व खिलाड़ी केदार जाधव ने दिया है।

केदार जाधव ने किया अगले कप्तान का खुलासा

दरअसल केदार जाधव ने जिओसिनेमा से बातचीत करते हुए बात से पर्दा हटाया है और बताया है कि सीएसके का अगला कप्तान कौन होगा? उन्होंने बातचीत करते हुए कहा है कि

“‘मेरा मानना है कि एमएस धोनी के बाद ऋतुराज गायकवाड़ चेन्नई सुपर किंग्स के अगले कप्तान हो सकते हैं। बेन स्टोक्स भी एक अच्छे कप्तान हो सकते हैं, लेकिन इसके लिए स्टोक्स को इस साल CSK के लिए काफी अच्छा प्रदर्शन करना होगा। उनकी उपलब्ध भी एक इशू है। मेरे ख्याल से धोनी के बाद ऋतुराज गायकवाड़ कप्तान के तौर पर टीम के लिए अच्छे विकल्प होंगे।”

आईपीएल 2023 जीतने वाली टीम का भी बताया नाम

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर केदार जाधव यहीं नहीं रुके। उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाया और भविष्यवाणी करते हुए इंडियन प्रीमियर लीग 2023 की चैंपियन टीम के नाम का भी खुलासा कर दिया है।

दरअसल केदार जाधव ने कहा है कि इस साल एक बार फिर यह ट्रॉफी हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात जीत सकती है। बता दें कि साल 2022 में भी गुजरात में आईपीएल ट्रॉफी को अपने नाम किया था।

यह खिलाड़ी जीतेगा ऑरेंज कैप

दरअसल केदार जाधव का मानना है कि पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन इस बार आईपीएल 2023 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले हैं और उनका बल्ला इस बार खूब बढ़ चढ़कर भी बोल रहा है। धवन ने अब तक 233 रन बना लिए हैं, जिसकी वजह से ऑरेंज कैप का ताज भी उनके सिर पर सज चूका हैं। है।

शिखर धवन की परफॉर्मेंस को देखते हुए ऐसा कहा जा रहा है कि वह सबसे ज्यादा रन बना सकते हैं। इतना ही नहीं हैदराबाद के खिलाफ भी उन्होंने 99 रनों की नाबाद पारी खेली थी।

Read More : IPL 2023, POINTS TABLE: पॉइंट टेबल की रेस हुई पहले से दिलचस्प, पंजाब किंग्स की जीत ने बिगाड़ा कई टीमों का समीकरण, प्लेऑफ की रेस में हैं अब ये 4 टीमें