Placeholder canvas

रोहित शर्मा के विकेट की वजह से ट्वीटर पर भिड़े मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स, PBKS ने की हिटमैन की बेइज्जत तो MI ने दिखाया नीचा

आईपीएल में अब कितना भी बड़ा स्कोर सेफ नही माना जा सकता है. कल मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स का बीच खेला गया मैच इस बात की गवाही देता है. इस मैच में पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए स्कोरबोर्ड पर 214 रन का विशाल स्कोर बनाया. लेकिन इस बड़े लक्ष्य को मुंबई इंडियंस ने 4 विकेट खोकर आसानी से प्राप्त कर लिया.

मैच के दौरान पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच एक ट्विटर फाइट भी देखने को मिली जिसको हम लेख में बताने जा रहे हैं.

पंजाब किंग्स ने उड़ाया कप्तान रोहित शर्मा का मज़ाक

पिछले आईपीएल सीजन में भी कप्तान रोहित शर्मा बल्ले से बहुत साधारण प्रदर्शन करते दिखे. यहां तक कि इंटरनेशनल मैचों में भी रोहित शर्मा ज्यादातर मौकों पर फ्लाॅफ ही साबित हुए. कल के मैच में भी रोहित शर्मा बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए. रोहित के आउट होने के बाद पंजाब किंग्स ने ट्विटर पर एक ट्विट किया जिसमे रो लिखकर उन्होने शून्य लगाया हुआ था.

PBKS VS MI

इसको ट्वीट से साफ तौर पर समझा जा सकता था कि पंजाब किंग्स ने रोहित शर्मा का मज़ाक उड़ाया है. लेकिन पंजाब किंग्स को मुंबई इंडियंस के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से तगड़ा जवाब मिला जिसे आप नीचे तस्वीर में देख सकते है.

मुंबई इंडियंस ने चेस किया 214 रनों का विशाल स्कोर

पंजाब द्वारा दिए गए 215 रनों के लक्ष्य का पिछा करने उतरी मुंबई इंडियंस की शुरुआत बेहद ख़राब रही. सलामी बल्लेबाज और कप्तान रोहित शर्मा बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए. लेकिन इसके बाद ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव के बीच मैच विनिंग साझेदारी हुई.

एक तरफ इशान किशन ने 41 गेंदो में 7 चौके और 4 छक्के की मदद से 75 रन बनाए तो वही दूसरी तरफ सुर्यकुमार यादव ने 31 गेंदो में 8 चौके और 2 छ्क्के की मदद से 66 रनों की पारी खेली. मैच में रहा-सहा कसर तिलक वर्मा और टीम डेविड ने पूरा कर दिया.

एक तरफ तिलक वर्मा ने 10 गेंदो में 26 रन बना दिया और दूसरी तरफ टीम डेविड ने 10 गेंदो में 19 रन बना दिया. इस तरह से मुंबई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को 6 विकेट से हरा दिया.

ALSO READ: लसिथ मलिंगा की वाइफ तान्या परेरा हैं बेहद खूबसूरत, ऐडशूट के दौरान यॉर्कर किंग दे बैठे थे दिल, गर्लफ्रेंड के डैड को मनाने में छूटे थे पसीने