Placeholder canvas

लसिथ मलिंगा की वाइफ तान्या परेरा हैं बेहद खूबसूरत, ऐडशूट के दौरान यॉर्कर किंग दे बैठे थे दिल, गर्लफ्रेंड के डैड को मनाने में छूटे थे पसीने

श्रीलंका के पूर्व तेज गेंदबाज और टी 20 के कप्तान रह चुके लसिथ मलिंगा की गेंदबाजी की दुनिया दीवानी है। मैदान पर अपनी रफ्तार के आगे बड़े-बड़े दिग्गजों को झुकने पर मजबूर करने इस गेंदबाज की प्रोफेशनल लाइफ जितनी ज्यादा रोचक है। उससे कई गुना ज्यादा उनकी पर्सनल लाइफ दिलचस्प है। तो चलिए आज इस कड़ी में आपको बताते हैं लसिथ मलिंगा की पर्सनल लाइफ के बारे में।

एड शूट के दौरान क्लीन बोल्ड हुए लसिथ मलिंगा

दरअसल लसिथ मलिंगा की पत्नी तान्या ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान अपनी लव स्टोरी का खुलासा किया था। उन्होंने कहा था कि मलिंगा और उनकी पहली मुलाकात एक होटल में हुई थी, वहां मलिंगा एक एड शूट के सिलसिले में आए हुए थे और उस समय मैं वहां इवेंट मैनेजर थीं।

उन्होंने बताया कि

“यह सिर्फ मेरी एक छोटी सी मुलाकात की। लेकिन वह मुझे पहली नजर में पसंद करने लगे थे। मुझे काफी काम था तो मैंने उससे बहुत ज्यादा बात नहीं की।”

दूसरी मुलाकात में हुआ नंबर एक्सचेंज

इतना ही नहीं उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए बताया कि हम दोनों की दूसरी मुलाकात गाले में एक होटल में हुई थी और लसिथ मलिंगा इसी शहर के रहने वाले हैं। इस मुलाकात के दौरान हमने एक दूसरे को अपने नंबर को शेयर किया बस यहीं से बातों का सिलसिला चालू हो गया।

लसिथ मलिंगा उस समय टूर पर रहते थे, जिसकी वजह से वह काफी देर तक फोन पर बात करते थे और दिन में कई बार वह तानिया को कॉल भी करते थे।

इस तरह से हुई शादी

मलिंगा और तान्या ने करीब 1 साल तक बातचीत करने के बाद एक दूसरे को प्रपोज किया। तान्या ने अपने पापा से पूछकर शादी के लिए हां करने की बात कही थी।

तान्या ने बताया उस समय मेरे पापा अमेरिका में थे और जब वह श्रीलंका लौटे तो मैंने मलिंगा से उनकी मुलाकात करवाई। तान्या के पिता को भी मलिंगा पसंद आ गए जिसके बाद इस कपल ने साल 2010 में एक दूसरे से शादी कर ली।

ALSO READ: कभी टेंट में गुजारी थीं रातें, पानी पूरी बेंच भरा पेट, आज है करोड़ो का मालिक, जानिए कितने करोड़ के मालिक हैं Yasaswi Jayaswal