Placeholder canvas

Rohit Sharma के साथ मैदान पर हुई बेईमानी, गलत तरीके से आउट किए जाने पर सोशल मीडिया पर मचा घमासान

आईपीएल 2023 में मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच वानखेड़े स्टेडियम में मुकाबला हुआ तो इसमें रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के विकेट ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा. दरअसल टीम इंडिया और मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से एक बेहतर पारी की उम्मीद की जा रही थी, पर वह केवल 3 रन बनाकर संदीप शर्मा के हाथों आउट हो गए. इस बीच उनका यह विकेट काफी चर्चा में रहा है.

विवाद में रहा ये विकट

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के लिए यह मुकाबला काफी अहम था क्योंकि वह मुंबई इंडियंस के लिए अपना 150 वां मैच खेल रहे थे, जिन्होंने 2013 में टीम का दामन थामा था.

इस मुकाबले में रोहित शर्मा जिस तरह आउट हुए उसकी सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हुई और अब लोगों ने अंपायर के फैसले पर भी सवाल खड़ा करना शुरू कर दिया है.

इस तरह आउट हुए रोहित

इस मुकाबले के बाद राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट के नुकसान पर 212 रन बनाए और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की पारी केवल 5 गेंदों में ही खत्म हो गई. दरअसल जब संदीप शर्मा बल्लेबाजी कर रहे थे उस वक्त रोहित शर्मा स्ट्राइक पर थे. संदीप शर्मा ने नकल बॉल डाली और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की गिल्लियां बिखर गई. उस वक्त विकेट के पीछे संजू सैमसन खड़े थे.

ऐसे में यह देखने के लिए कि बेल्स खुद गिरी है यह संजू सैमसन के ग्ल्बस से लगकर गिरी है जिसके बाद यह मामला थर्ड अंपायर के पास गया. इसका परिणाम थर्ड अंपायर ने राजस्थान के फेवर में सुनाया और रोहित शर्मा को आउट करार दिया. वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि बेल्स से नहीं बल्कि संजू सैमसन के ग्ल्बस से लगकर गिरी है.

ALSO READ: आईपीएल में अर्द्धशतक लगाकर फूले नही समा रहे हैं हेनरिक क्लासेन, कहा आज कुछ बड़ा किया हूं