Placeholder canvas

ऑस्ट्रेलिया की क्लब टीम से 36 रनों से मिली हार के बाद बदले रोहित शर्मा और विराट कोहली के तेवर, शुरू किया जमकर अभ्यास, देखें वीडियो

भले ही रोहित शर्मा ने वेस्टर्न आस्ट्रेलिया के साथ दूसरा प्रैक्टिस मैच नही खेला हो, लेकिन अभ्यास सत्र के दौरान रोहित ने कुछ गजब के शॉट खेले, जिसे देखकर भारतीय फैंस बहुत खुश होंगे. रोहित शर्मा पहली बार किसी विश्व कप में भारत की कमान संभाल रहे हैं इसलिए उन पर अतिक्रमण दबाव है.

रोहित ने खेले दर्शनीय शॉट

ट्वीटर पर एक अकाउंट है, नाम है जोन्स. इस अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया, जिसमें रोहित शर्मा दर्शनीय शॉट्स खेलते नजर आ रहे हैं. वीडियो में गेंदबाज शॉट पीच गेंद करता है और रोहित शर्मा अपने ही अन्दाज में उसे पुल कर देते हैं. रोहित शर्मा की कलाई में इतना दम है कि वह सीधे बाउंड्री पार कर गई.

हालाँकि यह हैरान करने वाला फैसला था कि दूसरे प्रैक्टिस मैच में रोहित शर्मा बैंटिग करने नही आए जबकि वह फील्डिंग करते जरूर नजर आए थे. ज़ाहिर सी बात है कि रोहित शर्मा के फैंस इस बात से बहुत खुश नही होंगे, लेकिन क्रिकेट एक्सपर्ट्स का मानना है कि रोहित शर्मा खुद इसलिए बैंटिग करने नही आए, क्योंकि वह बाकि बल्लेबाजों को मौका देना चाहते थे.

कोहली ने नही खेला वार्म-अप मैच

विराट कोहली जो अपने पुराने फार्म में लौटते नजर आ रहे हैं. फैंस और क्रिकेट एक्सपर्ट्स का मानना है कि विराट को ज्यादा से ज्यादा क्रिकेट खेलना चाहिए ताकि वह मैच से पहले एकदम तैयार हो जाए, लेकिन विराट कोहली ने भी कप्तान रोहित शर्मा की तरह प्रैक्टिस मैच में बैंटिग नही की.

यह हैरान करने वाला फैसला है लेकिन देखते हैं 17 को होने वाले मैच में विराट और रोहित खेलते हैं कि नही. आप से बता दें कि 23 अक्टूबर को भारत, पाकिस्तान से अपना पहला मैच खेलेगी.

ALSO READ: हार्दिक पांड्या का बेटा करने लगा है तूफानी गेंदबाजी, फैंस बोले इंडिया टीम में लाओ, वीडियो देख दीवाने हुए लोग

कब और कहाँ होंगे भारत के मुक़ाबले

भारत के मुक़ाबले:  1. भारत बनाम पाकिस्तान, 23 अक्टूबर, दोपहर 1.30 बजे (मेलबर्न)

2. भारत बनाम ग्रुप ए रनर-अप, 27 अक्टूबर, दोपहर 12.30 बजे (सिडनी)

3. भारत बनाम साउथ अफ्रीका, 30 अक्टूबर, शाम 4.30 बजे (पर्थ)

4. भारत बनाम बांग्लादेश, 2 नवंबर, दोपहर 1.30 बजे (एडिलेड)

5. भारत बनाम ग्रुप बी विनर, 6 नवंबर, दोपहर 1.30 बजे (मेलबर्न)

ALSO READ: उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत के लिए रखा करवाचौथ का व्रत, ये तस्वीर शेयर कर एक्ट्रेस ने दिया बड़ा हिंट