ऐश्वर्या राय और कैटरीना कैफ से भी सुंदर है सलमान खान की बहन अलवीरा, तस्वीरें देख कोई भी हो जाएगा दीवाना
ऐश्वर्या राय और कैटरीना कैफ से भी सुंदर है सलमान खान की बहन अलवीरा, तस्वीरें देख कोई भी हो जाएगा दीवाना

वैसे तो भाई जान यानी सलमान खान के करोड़ों फैंस हैं। देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी उनके चाहने वाले हैं। सलमान खान की बहन अर्पिता को भी सभी लोग जानते हैं। लेकिन उनकी बहन अलवीरा को बहुत ही कम लोग जानते हैं। अलवीरा एक एक्ट्रेस है और ग्लैमर की दुनिया का हिस्सा भी हैं।

अलवीरा के पति अतुल अग्निहोत्री एक अभिनेता हैं। अतुल और अलवीरा की लव स्टोरी बॉलीवुड जैसी है। उनके बीच नजदीकयां एक फिल्म के सेट से शुरू हुई थी, जिससे उनके ही भाई यानी सलमान खान ने अहम रोल प्ले किया था। अलवीरा फिल्म प्रोडक्शन कंपनी में असिस्टेंट डायरेक्टर थीं और शूटिंग के दौरान ही अतुल अग्निहोत्री के करीब आ गईं। फिर दोनों कुछ समय तक अच्छे दोस्त रहे इसके बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी।

अतुल अग्निहोत्री से सलमान खान की बहन ने की शादी

Alvira khan

बता दें कि अलवीरा और अतुल के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं, हालांकि अतुल भी एक अभिनेता हैं और वो फिल्मों से ज्यादा थिएटर में काम करते हैं। अलवीरा के करियर की शुरुआत निर्देशक के रूप में हुई थी, लेकिन अतुल अग्निहोत्री से मिलने के बाद उन्होंने मॉडलिंग में ट्राई किया।

इसके बाद उन्होंने अभिनय करियर की शुरुआत की। अलवीरा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1993 में की थी, तभी अतुल ने भी अपने करियर की शुरुआत की थी।

ये भी पढ़ें-उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत के लिए रखा करवाचौथ का व्रत, ये तस्वीर शेयर कर एक्ट्रेस ने दिया बड़ा हिंट

फिल्मी कहानी से कम नहीं है सलमान खान की बहन की लव स्टोरी

Alvira khan with salman khan

बता दें कि अलविरा और अतुल की मुलाकात फिल्म जागृति के सेट पर हुई और यह दोनों दोस्त बन गये। फिर धीरे-धीरे इन दोनों के बीच में नजदीकियां बढ़ने लगी।

अतुल ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वह एक विज्ञापन कर रहे थे जिसमें अलवीरा मॉडलिंग कर रही थी और उन्होंने उनकी बहुत मदद की थी जिससे उनके बीच दोस्ती बढ़ गई।

अतुल को था अलविरा के भाई से डर

बता दें कि अतुल अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने में अलवीरा के भैया ने सलमान खान से डर रहे थे। उन्हें डर था कि भाई जान उनके रिश्ते के लिए मानेंगे या नहीं फिर उन्होंने अपने रिश्ते को सामने रखा और इन दोनों की शादी 1996 में हुई अब उनके दो बच्चे भी हैं।

ये भी पढ़ें-सलमान खान के पिता ने चुन ली बहू, इस लड़की के साथ 7 फेरे ले सकते हैं भाईजान

Published on October 14, 2022 1:46 pm