Placeholder canvas

विराट कोहली के RCB से मिली बम्पर हार के बाद रोहित शर्मा का फूटा गुस्सा, कहा- ‘हम जसप्रीत बुमराह के बिना….’

आज आईपीएल (IPL ) के पांचवे मैच में मुंबई इंडियंस (MUMBAI INDIANS) और रायल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB ) की टीमें आमने-सामने थी. इस मैच में रायल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान फाॅफ डूप्लेसिस ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने तिलक वर्मा के अर्धशतक के मदद से स्कोरबोर्ड पर 171 रन का स्कोर खड़ा किया.

इसके जवाब में आरसीबी ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए इस लक्ष्य को सिर्फ 2 विकेट खोकर प्राप्त कर लिया. विराट कोहली ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 82 रन बनाए. आइए आपको पढ़वाते हैं रोहित शर्मा ने इस हार के बाद क्या कहा है.

रोहित शर्मा ने किया तिलक वर्मा की तारीफ

पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में बोलते हुए मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि,

‘पहले छह ओवरों में बल्ले से अच्छी शुरुआत नहीं हुई. लेकिन, यह तिलक और कुछ अन्य बल्लेबाजों का वास्तव में अच्छा प्रयास था. लेकिन, हमने गेंद से अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है. यह बल्लेबाजी के लिए अच्छी पिच थी. (तिलक वर्मा पर) वह एक सकारात्मक व्यक्ति हैं, काफी प्रतिभाशाली भी हैं. उन्होंने जो कुछ शॉट खेले, उनमें काफी हिम्मत दिखाई. हमें प्रतिस्पर्धी कुल तक पहुंचाने के लिए तिलक को सलाम. यह बल्लेबाजी के लिए अच्छी पिच थी. हमने कोई लक्ष्य निर्धारित नहीं किया लेकिन हमने अपनी क्षमता के आधे हिस्से तक भी बल्लेबाजी नहीं की और हम 170 तक पहुंच गए. शायद 30-40 रन और आदर्श होते.

बुमराह पर क्या बोले रोहित शर्मा

जसप्रीत बुमराह पर बोलते हुए रोहित शर्मा ने कहा कि,

‘पिछले छह से आठ महीनों से मैं जसप्रीत बुमराह के बिना खेलने का आदी हूं. बेशक यह एक अलग सेटअप है लेकिन किसी को अपना हाथ ऊपर करने और कदम बढ़ाने की जरूरत है. हम उस पर कायम नहीं रह सकते. चोट हमारे नियंत्रण में नहीं है, हम इसमें ज्यादा कुछ नहीं कर सकते. सेटअप में अन्य लोग भी काफी प्रतिभाशाली हैं. हमें उन्हें वह समर्थन देने की जरूरत है. सीज़न का पहला गेम, आगे देखने के लिए बहुत कुछ है.’

ALSO READ:RR vs SRH: 245 स्ट्राइक रेट से अर्धशतक ठोक जोस बटलर ने मचाया तूफ़ान, ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ लेते हुए कहा- ‘मैं दिमाग से खेलता हूं’