Placeholder canvas

“पिछले साल हमने RCB पर बड़ा एहसान किया था, इस साल हमे…” रोहित शर्मा ने हैदराबाद पर जीत के बाद विराट कोहली से मांगी मदद

मुंबई इंडियंस बनाम सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आज इंडियन प्रीमियर लीग में एक शानदार मुकाबला देखने को मिला। मैदान में मुंबई की टीम ने टॉस जीतकर पहले हैदराबाद को बल्लेबाजी करने के लिए मैदान में बुलाया तो वहीं टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 200 रन बनाए, जिसके जवाब में मैदान पर उतरी मुंबई की टीम ने इस मुकाबले को 8 विकेट के साथ अपने नाम किया।

रोहित शर्मा ने दिया बड़ा बयान

हैदराबाद को करारी शिकस्त देने और मैं एंट्री पाने के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा बेहद खुश दिखाई दिया और उन्होंने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान बड़ा बयान देते हुए कहा कि,

“हम उस मानसिकता के साथ आए थे, हम जीतना चाहते थे और इस बात की चिंता नहीं करना चाहते थे कि कहीं और क्या होगा। आप क्या नियंत्रित कर सकते हैं, आप नियंत्रित कर सकते हैं और फिर सर्वश्रेष्ठ के लिए आशा कर सकते हैं। मैंने किसी से बात नहीं की है। अगर हम आगे नहीं बढ़ते हैं, तो इसके लिए हम खुद को दोषी मानते हैं। अगर हम आगे बढ़ते हैं, तो मैं सारा श्रेय लड़कों को दूंगा।

यह वैसे काम करता है। पिछले साल, हमने आरसीबी के लिए एक बड़ा एहसान किया था, मुझे उम्मीद है कि हमें वह परिणाम मिलेगा जिसकी हम तलाश कर रहे हैं। जैसे ही हम साथ गए हमने बहुत सी चीजें ठीक कीं। हमने अच्छी शुरुआत नहीं की और फिर लगातार तीन मैच जीते। खेल में महत्वपूर्ण क्षण जो हम हारे – ऐसे कई क्षण थे।

यहां पंजाब के खिलाफ जिस मैच में हमें 18 गेंदों पर 34 रनों की जरूरत थी, हम शायद अच्छा खेल सकते थे। और एलएसजी के खिलाफ आखिरी गेम, पारी के पहले हाफ के बाद खेल हमारे हाथ में था। हम उसमें बहुत ज्यादा नहीं देख सकते हैं। कभी-कभी यह साथ नहीं आता है।”

रोहित शर्मा और कैमरून ग्रीन की विनिंग पारी

201 रनों के लक्ष्य का पीछा करने मैदान पर उतरी मुंबई इंडियंस की शुरुआत ठीक-ठाक हुई। सलामी बल्लेबाज इशान किशन ने 14 रनों की पारी वही रोहित शर्मा का बल्ला मैदान में कमाल दिखाता हुआ दिखाई दिया।

रोहित शर्मा ने 37 गेंदों पर 56 रनों की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। मुंबई के लिए कैमरून ग्रीन ने ताबड़तोड़ नाबाद शतकीय पारी खेली 47 गेंदों में 100 रन पूरे किए।

सूर्यकुमार यादव 16 गेंदों में 25 रनों पर नाबाद रहे। हैदराबाद की तरफ से गेंदबाजों में भुवनेश्वर और मयंक को एक-एक विकेट हासिल हुआ।

Read More : लखनऊ सुपर जायंटस के खिलाफ मैच जीत प्लेऑफ में पहुंचने के लिए मुंबई इंडियंस ने चली तगड़ी चाल, प्लेइंग 11 में दिया इस विस्फोटक खिलाड़ी को मौका