Placeholder canvas

WorldCup 2023 होगा रोहित शर्मा का अंतिम विश्वकप, खुद कप्तान ने किया ऐलान टूट जायेगा करोड़ो फैंस का दिल

एक कप्तान के रूप में किसी भी खिलाड़ी के लिए यह काफी अहम होता है कि वह अपने बाकी टीम के सदस्यों के साथ ताल मेल बिठा के रखे, पर ना चाहते हुए भी कई बार कई ऐसी चीज सामने आ जाती है, जो कप्तान को सवालों के घेरे में ला देती है. इस वक्त जब से एशिया कप के लिए 17 सदस्यीय खिलाड़ियों का ऐलान हुआ है, तब से लगातार रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और राहुल द्रविड़ को कटघरे में खड़ा दिया जा रहा है. इसी बीच देखा जाए तो कप्तान रोहित शर्मा ने इस बार के वर्ल्ड कप को लेकर एक ऐसा बयान दे दिया है जिसके बाद तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं.

रोहित शर्मा ने कहीं ये बात

एक इंटरव्यू में चर्चा करते हुए रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने यह बताया कि मैं इस वक्त बस यही सोच रहा हूं कि कैसे खुद को तनाव से दूर रखू और बाहरी कारकों के बारे में चिंता ना करू. चाहे वह सकारात्मक हो या फिर नकारात्मक. आगे उन्होंने कहा कि कोई भी व्यक्ति अपने सफलता या असफलता से रातों-रात नहीं बदल सकता है. मुझे नहीं लगता कि एक परिणाम या एक चैंपियनशिप मुझे एक व्यक्ति के रूप में बदल सकती है. मैं पिछले 16 सालों में एक व्यक्ति के रूप में नहीं बदला हूं और मुझे नहीं लगता कि उस मोर्चे पर कुछ भी बदलने की जरूरत है.

रिटायरमेंट का कर सकते हैं ऐलान

आपको बता दे कि कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टीम इंडिया के लिए खेलते हुए कई महत्वपूर्ण योगदान दिए, जिनके नाम 17000 से ज्यादा इंटरनेशनल रन और 44 शतक है. इस वक्त उनके बयान से ऐसा लग रहा है कि कहीं इस बार रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का यह आखरी वर्ल्ड कप तो नहीं.

इंटरव्यू में चर्चा करते हुए रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने बताया कि मेरे लिए यह सब यादें बनाने और अपने साथियों के साथ अच्छा रिश्ता बनाने के बारे में है, जो कुछ मिले जो कुछ भी तुम्हारे पास है. उसमें खुश रहो, ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि इस वक्त रोहित शर्मा की उम्र 36 साल की हो चुकी है और जब तक अगला वर्ल्ड कप खेला जाएगा तब तक वह 40 साल के हो जाएंगे. ऐसे में यह उम्मीद है कि वह रिटायरमेंट ले सकते हैं.

ALSO READ:खत्म हुआ Team India का नंबर-4 का टेंशन, इस खिलाड़ी का पक्का हुआ जगह, एशिया कप ही नहीं, वर्ल्ड कप भी पक्का!