Rohit Sharma

कोलकाता के ईडन गार्डन्स में आज भारतीय टीम (INDIAN TEAM) और वेस्टइंडीज के बीच तीसरा टी20 मैच खेला जा रहा है. जहाँ पर टॉस जीतकर वेस्टइंडीज ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) ने नंबर 3 पर खेलने का बड़ा फैसला किया जिसके कारण वो सोशल मीडिया पर छाए रहे, वहीं रितुराज गायकवाड़ का भी क्रेज दिखा.

ROHIT SHARMA अपने फैसले को लेकर सोशल मीडिया पर छाए

ROHIT SHARMA

दूसरे मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) तीसरे टी20 मैच में भी टॉस हार गए. जिसके कारण ही भारतीय टीम को पहले बल्लेबाजी करना पड़ा. दोनों ही टीमों ने प्लेइंग इलेवन में 4 बड़े बदलाव करना पड़ा. विराट कोहली (VIRAT KOHLI) की जगह आज रितुराज गायकवाड़ को टीम में जगह मिली. लेकिन कप्तान रोहित ने खुद को नंबर 3 भेजने का फैसला और रितुराज को सलामी बल्लेबाजी करने के लिए भेजा.

ऋषभ पंत (RISHABH PANT) की जगह टीम में श्रेयस अय्यर आए. जबकि युजवेंद्र चहल की जगह शार्दुल ठाकुर (SHARDUL THAKUR) नजर आने वाले हैं. अनुभवी भुवनेश्वर कुमार की जगह आवेश खान को मौका मिला है. रोहित शर्मा ने नंबर 3 पर खेलने का बड़ा फैसला किया जिसके कारण वो सोशल मीडिया पर छाए रहे, वहीं रितुराज गायकवाड़ (RUTURAJ GAIKWAD) का भी क्रेज दिखा.

यहाँ पर देखें ट्वीट