Placeholder canvas

रोहित शर्मा को मिला जसप्रीत बुमराह जैसा गेंदबाज? पहले और आखिरी ओवर में मचा रहा धमाल, जल्द टीम इंडिया में आएगा नजर

इंडियन क्रिकेट टीम के बेहतरीन गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इस समय चोटिल चल रहे हैं और अपने चोट की वजह से वह आईपीएल से भी दूर है बता दें कि बुमराह मुंबई इंडियंस के लिए एक अहम गेंदबाज की भूमिका निभाते हैं। लेकिन इस साल टीम को उनके बिना ही मैदान में उतरना पड़ा है लेकिन इन सबके बीच में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई को एक ऐसा गेंदबाज मिल गया है जो बुमराह की कमी को बहुत ही आसानी से पूरी कर सकता है।

बुमराह की कमी को पूरी करेगा यह खिलाड़ी

दरअसल जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं हम कोई और नहीं बल्कि अर्जुन तेंदुलकर है। जिनके अंदर टीम के नियमित कप्तान और मुंबई की कप्तानी संभाल रहे रोहित शर्मा को जसप्रीत बुमराह की झलक दिखाई दी है।

बुमराह की जगह गेंदबाज को डेब्यू करने का मौका मिला और उन्होंने दो मुकाबलों में अर्जुन ने अपना पहला विकेट सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ लिया कप्तान रोहित शर्मा ने उन्हें आखिरी ओवर में 20 रन बचाने की जिम्मेदारी थी, तो वहीं वहीं को करने में पूरी तरह सफल भी हुए साथ ही 1 विकेट लेने में भी उन्हें कामयाबी हासिल हुई।

खिलाड़ी के पास मौजूद है यह काबिलियत

पता नहीं क्या टेंशन दूर करने के क्या के खिलाफ आईपीएल डेब्यु का अपना पहला होगा। तीसरा ओवर भी उन्होंने ही किया दूसरे मैच में हैदराबाद के खिलाफ पहला ओवर अर्जुन ने किया तो वही शुरुआती 2 ओवर के स्पेल के बाद कप्तानों ने आखिरी ओवर में मौका देना उचित समझा।

मैच के बाद अर्जुन ने खुद कहा था कि वह आखिरी ओवर करना चाहते थे, गौरतलब है कि पहले मैच में दो ओवर करने के बाद 17 रन उन्होंने दिए तो वहीं दूसरे मैच में उन्होंने 18 रन देकर एक विकेट लेने का काम किया।

Read More : IPL 2023 को लेकर क्रिस गेल ने किया ऐलान, ये 2 खिलाड़ी RCB को बनायेंगे इस साल चैंपियन, कहा- इंटरनेशनल क्रिकेट में कर चुके है ये काम