Placeholder canvas

रणजी ट्रॉफी में रनों का अंबार लगा रहा है अंबाती रायडू का भाई रोहित रायडू, अब फिर खटखटाया टीम इंडिया का दरवाजा

भारत में इस समय घरेलू लीग रणजी ट्रॉफी का आयोजन किया जा रहा है। जहां पर युवा खिलाड़ी अपना बेहतरीन प्रदर्शन देकर टीम इंडिया का दरवाजा खटखटा रहे हैं तो वहीं अपने भाई अंबाती रायडू के नक्शे कदम पर चलते हुए रोहित रायडू ने भी शानदार प्रदर्शन का मुआयना पेश करते हुए टीम इंडिया मैं दस्तक देने के लिए अपना एक कदम आगे बढ़ा दिया है।

दरअसल विजय हजारे ट्रॉफी में बेहतरीन प्रदर्शन करने के बाद यह खिलाड़ी रणजी ट्रॉफी में भी अपने बल्ले के बाद गेंदबाजी से भी कमाल दिखाते हुए नजर आए हैं।

रणजी ट्रॉफी में दिखा रहे हैं अपना दम

बता दे कि डॉमेस्टिक सर्किट में हैदराबाद के लिए खेलने वाले रोहित रायडू ने विजय हजारे ट्रॉफी में जहां अपने बल्ले से शानदार खेल का प्रदर्शन दिखाया था। तो वहीं उन्होंने उस टूर्नामेंट में 2 शतक और 2 अर्धशतक के साथ बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 7 विकेट भी हासिल किए थे।

वही फॉर्म रणजी में भी इस खिलाड़ी का देखने को मिल रहा है। इन्होंने इस टूर्नामेंट में अभी तक दो शतक के साथ 210 रन बनाए हैं और अपनी बेहतरीन खेल को दिखाते हुए टीम इंडिया का दरवाजा भी खटखटाया है।

Read More : “अब उसे टीम इंडिया में मौका मिलना मुश्किल है” Gautam Gambhir ने चुनी श्रीलंका के खिलाफ भारत की प्लेइंग इलेवन, दिग्गज को दिखाया बाहर का रास्ता

लिस्ट ए में रोहित रायडू के आंकड़े

रोहित के आंकड़ों की अगर बात करें तो खिलाड़ी ने अभी तक 13 फर्स्ट क्लास मुकाबले खेलते हुए 708 रन बनाए हैं। जिसमें उनके नाम पर एक शतक और 5 अर्धशतक शामिल है। वहीं 29 लिस्ट ए मुकाबले में उनके नाम पर 52.20 की औसत के साथ 13 से 5 रन दर्ज हैं।

बता दें कि 29 मुकाबले में इस खिलाड़ी ने पांच शतक और 5 अर्धशतक भी लगाए हैं। वही बात अगर इस खिलाड़ी की गेंदबाजी की करें तो इन्होंने 14 विकेट भी लिए हैं और रणजी में आने वाले मैचों में भी खिलाड़ी से ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद की जा रही है।

Read More : भारतीय टीम के इस खिलाड़ी का जिगरी दोस्त ही बन बैठा है दुश्मन, टीम से कर सकता है अपने ही दोस्त की छुट्टी