Placeholder canvas

REPORTS: श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया से बाहर होंगे विराट कोहली और केएल राहुल, लंबे समय बाद इन 2 दिग्गज खिलाड़ियों की होगी वापसी

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 और एकदिवसीय सीरीज खेली जानी है. श्रीलंका का यह दौरा 3 जनवरी से शुरू होगा. कल यानी 27 दिसंबर को भारतीय टीम का सलेक्शन होना है. ख़बर आ रही है कि इस सीरीज से उप कप्तान केएल राहुल और कप्तान रोहित शर्मा बाहर हो सकते हैं.

रोहित-राहुल श्रीलंकाई सीरीज से हो सकते हैं बाहर

ANI ने सूत्रों के हवाले से एक रिपोर्ट बनाई है. इसमे कहा गया है कि बांग्लादेश में एकदिवसीय सीरीज के दौरान रोहित शर्मा के अंगूठे में चोट लग गई थी और वह पूरी तरह से रिकवर नहीं हो पाए हैं. इस वजह से वह श्रीलंकाई दौरे से भी टीम से बाहर रहेंगे.

खबर यह भी है कि श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के समय ही केएल राहुल की शादी होनी है. केएल की शादी बाॅलीवुड अभिनेत्री और सुनिल शेट्टी की पुत्री आथिया शेट्टी से होनी है. दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे है. ऐसे में राहुल पर्सनल कारणों के वजह से भी टीम से बाहर रहेंगे. यह दिलचस्प रहा है कि रोहित शर्मा और केएल राहुल लंबे समय से आउट ऑफ फाॅर्म चल रहे है. कुछ क्रिकेट एक्सपर्ट्स यह भी कह रहे है कि बीसीसीआई अब राहुल-रोहित को धीरे-धीरे किनारे कर देगी.

जडेजा-जसप्रीत की वापसी

चोट के वजह से टीम से लंबे समय से बाहर चल रहे हरफ़नमौला खिलाड़ी रविन्द्र जडेजा की वापसी श्रीलंका दौरे पर हो सकती है. साथ ही साथ खबर यह भी आ रही है कि तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह भी टीम में वापसी कर सकते है. अगर यह दोनों टीम में वापसी करते है तो भारतीय टीम और मजबूत हो जाएगी.

ALSO READ:भुवनेश्वर कुमार को किया जाएगा नजरअंदाज, टीम की मालकिन काव्या मारन का ये पसंदीदा खिलाड़ी बनेगा सनराइजर्स हैदराबाद का नया कप्तान

हार्दिक पंड्या को टीम का कमान

रोहित शर्मा और केएल राहुल अगर टीम से बाहर होते है तो सबसे बड़ा सवाल यह आता है कि टीम का कप्तान कौन होगा. सबसे प्रमुख नाम इस समय कप्तानी के लिए हार्दिक पंड्या का आता है.

हार्दिक ने आईपीएल में अकेले दम पर कप्तानी करते हुए गुजरात टाइटंस को चैंपियन बनाया था. साथ ही पंड्या की कप्तानी में भारत ने आयरलैंड और न्यूजीलैंड को टी20 सीरीज हराया था.

ALSO READ: हार्दिक पंड्या से बेहतर कप्तान साबित हो सकते हैं ये 3 खिलाड़ी, नंबर 2 के साथ हर बार होती आई है नाइंसाफी