Placeholder canvas

भुवनेश्वर कुमार को किया जाएगा नजरअंदाज, टीम की मालकिन काव्या मारन का ये पसंदीदा खिलाड़ी बनेगा सनराइजर्स हैदराबाद का नया कप्तान

by AMIT RAJPUT
Kavya Maran SRH CEO National Crush

आईपीएल 2023 के लिए सभी आईपीएल फ्रेंचाइजियों ने कमर कसना शुरू कर दी है। सभी फ्रेंचाइजियों ने अगले सीजन के लिए अपनी अपनी टीमों के कप्तानों की घोषणा कर दी है। सिर्फ एक टीम रह गई है जिसने अब तक अपने कप्तान के नाम ऐलान नहीं किया है। इस टीम का नाम है सनराइजर्स हैदराबाद। जिसमें दो खिलाड़ियों के बीच कप्तान बनने की प्रतिस्पर्धा बनी हुई है। आईये जानते हैं इन दोनों खिलाड़ियों के बारे में।

1.मयंक अग्रवाल

मयंक अग्रवाल को सनराइजर्स हैदराबाद ने मिनी ऑक्शन में 8.25 करोड़ रुपये में खरीदा। उन्हें फ्रेंचाइजी अगले सीजन के लिए टीम का कप्तान भी बना सकती है। मयंक अग्रवाल पिछले साल पंजाब किंग्स की टीम के कप्तान थे।

उनके नेतृत्व में पंजाब किंग्स अंक तालिका में नंबर 6 पर रही थी। उन्हें कप्तानी के अनुभव के कारण हैदराबाद की टीम उन्हें अपना नया कप्तान बना सकती है।

ALSO READ:आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ी सैम करन की गर्लफ्रेंड के सामने फेल हैं उर्वशी रौतेला, हॉटनेस में मात खा जाती हैं मलाइका

2.एडन मार्करम –

एडन मार्करम को पिछले सनराइजर्स हैदराबाद ने मेगा ऑक्शन में खरीदकर अपनी टीम के साथ जोड़ा था। उन्होंने पिछले साल हैदराबाद के लिए 14 मैचों में 47.63 की औसत से कुल 381 रन बनाए हैं। उनके इस प्रदर्शन के कारण फ्रेंचाइजी ने इस साल भी उन्हें रिटेन किया है।

अब फ्रेंचाइजी एडेन मार्करम को टीम का नया कप्तान बना सकती है। उन्हें कप्तानी का अनुभव भी है। वें अपनी कप्तानी में साउथ अफ्रीका की अंडर 19 टीम को अंडर 19 विश्व कप जीता चुके हैं।

ALSO READ: मयंक अग्रवाल नहीं इस खिलाड़ी को बनाना चाहिए सनराइजर्स हैदराबाद का कप्तान, आकाश चोपड़ा ने बताया नाम

Published on December 26, 2022 4:29 pm

You may also like

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00