Placeholder canvas

IPL 2023 में Suryakumar Yadav को मौका नहीं देंगे Rohit Sharma? वजह जान फैंस के बीच मच जाएगी खलबली!

Suryakumar Yadav IPL 2023: भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज समाप्त हो चुकी है, जिसे ऑस्ट्रेलिया ने 2-1 से अपने नाम किया है। चेन्नई के चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए तीसरे मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने भारत (IND vs AUS) को 21 रनों से करारी शिकस्त दी है, लेकिन इन सबके बीच में टीम इंडिया (Team India) का एक खिलाड़ी ऐसा भी रहा है, जो लगातार इस सीरीज में फ्लॉप रहा है। कौन है वह खिलाड़ी चलिए बताते हैं।

लगातार 3 मैचों में गोल्डन डक हुए Suryakumar Yadav

भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) जब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले दो मैचों में पहली गेंद पर आउट हो गए थे, तो कप्तान रोहित शर्मा ( और कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने उनको सपोर्ट किया था।

ताकि वह तीसरे वनडे मुकाबले में भी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले, लेकिन नतीजा वही का वही रहा सूर्यकुमार यादव तीसरे वनडे में भी पहली ही गेंद पर बोल्ड हो गए हैं और उनके नाम शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हो गया।

आईपीएल 2019 और IPL 2020 में दिखाया था जलवा

आईपीएल के साल 2019 और साल 2020 के एडमिशन में सूर्यकुमार यादव ने 16-16 मुकाबले खेले हैं। साल 2019 में उन्होंने 32.1 साल की औरत के साथ 424 जबकि साल 2020 में उन्होंने 40 की औसत से 480 रन बनाए थे।

बात अगर बात 2021 की करें तो इस खिलाड़ी ने 14 मैच खेलते हुए 337 रन बनाए पिछले सीजन में सूर्या ने आठ मुकाबले खेलते हुए 47.29 की औसत के साथ 303 रन बनाए।

बात अगर खिलाड़ी के आईपीएल करियर की करें तो उन्होंने अभी तक कुल मिलाकर 123 मुकाबले खेले हैं, जहां उन्होंने 2644 रन बनाए हैं।

आईपीएल 2023 खेलते हुए नजर आएंगे सूर्यकुमार यादव

बता दें कि सूर्य मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए खेलते हैं मुंबई इंडियंस के कप्तान टीम इंडिया (Team India) के नियमित कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ही हैं, ऐसे में ज्यादातर लोगों का मानना है कि सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के खराब प्रदर्शन को देखकर शायद उन्हें प्लेइंग इलेवन में मौका ना मिले, लेकिन यह महज एक अफवाह है।

बता दें कि सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की बल्लेबाजी की तकनीक तारीफ के काबिल है। हालांकि सीरीज में सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी पर टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा भी काफी निराश दिखाई दिए।

Read More : सूर्यकुमार यादव से तुलना पर भड़के आजम खान, इस खिलाड़ी को बताया अपना आदर्श