Placeholder canvas

सूर्यकुमार यादव से तुलना पर भड़के आजम खान, इस खिलाड़ी को बताया अपना आदर्श

आजम खान: टीम इंडिया के 360 डिग्री बल्लेबाज कहे जाने वाले सूर्यकुमार यादव अपने गजब की शार्ट से भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में फेमस हैं। जहां सूर्या की बल्लेबाजी की हर तरफ खूब तारीफ की जाती है तो वहीं पाकिस्तान की कई सारे खिलाड़ी भी नेट पर सूर्य की तरह ही शॉट लगाने की खूब प्रैक्टिस कर रहे हैं, वहीं पीसीएल में गदर मचा रहे आजम खान भी इस समय खूब लंबे लंबे शॉट खेल रहे हैं, जिसकी वजह से उनकी तुलना अब सूर्यकुमार यादव से की जा रही है।

सुर्या को लेकर के आजम की अजीब प्रतिक्रिया

जब आजम से सूर्य के साथ तुलना पर सवाल किया गया, तो उन्होंने इस पर अजीबोगरीब प्रतिक्रिया दी उन्होंने कहा कि

“मैं जिस नंबर पर बैटिंग करता हूं वह मुश्किल परिस्थिति होती है. या तो 40 पर 4 आउट हुए होते हैं या आखिरी कुछ ओवर बचे होते हैं. या फिर 160-180 पर 2 आउट होते हैं. इन हालात में आपको मैच फिनिश करना होता है. कोशिश करता हूं कि टीम को मेरी बैटिंग से फायदा मिले. आजकल जिस क्रिकेटर से प्रभावित हूं वो टिम डेविड हैं, जो फ्रेंचाइजी क्रिकेट में काफी कामयाब हैं। “

इस खिलाड़ी से हुए इंस्पायर्ड

पाकिस्तानी मीडिया के साथ बातचीत करते हुए आजम खान ने कहा कि

“टिम डेविड ऐसे बैटर हैं जो लंबी-लंबी हिट मार सकते हैं. मुझे उनका बैटिंग आइडिया पता है, क्योंकि मैं भी उसी ऑर्डर पर खेलता हूं. अगर मैं सूर्या की बात करूं तो वो पहला विकेट गिरने के बाद भी खेलते हैं. वो टॉप ऑर्डर में बैटिंग करते हैं।”

Read More : “CHU*%PA की भी हद होती है” शुभमन गिल की जगह सूर्यकुमार यादव और केएल राहुल को देख भड़के फैंस, BCCI को लगाईं फटकार

पीसीएल में आजम खान की शानदार पारी

पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज रह चुके मोइन खान के बेटे आजम खान ने पीसीएल में इस्लामाबाद यूनाइटेड की तरफ से खेलते हुए कराची किंग्स के खिलाफ शानदार पारी खेली। खिलाड़ी ने 28 गेंदों का सामना करते हुए जहां 44 रन बनाए तो वहीं इसके बाद सरफराज अहमद की कप्तानी वाली क़्वेट के खिलाफ उन्होंने 42 गेंदों का सामना करते हुए 9 रनों की शानदार पारी खेली।

आजम ने अपनी इस पारी में 9 चौके और 8 छक्के लगाए। पीसीएल 2023 के चार मैचों में आजम ने 184.44 के स्ट्राइक रेट साथ 166 रन बनाए हैं।

Read More : सस्ता सूर्यकुमार यादव = बाबर आजम, मिस्टर 360 बनने चले थे बाबर आजम, पाकिस्तानी फैंस ने ही बना डाला मजाक