Placeholder canvas

एशिया कप से पहले बड़ी खबर! ऋषभ पंत की हुई वापसी! मैदान में वापसी करते जमकर लगाया छक्का, विरोधियों के उड़ गए होश!

टीम इंडिया के विस्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत पिछले साल एक भीषण कार एक्सीडेंट का शिकार हो गए थे। इस दौरान वह गंभीर रुप से घायल हुए थे। तब से वह मैदान से दूर हैं और रिहैब से गुजर रहे हैं। हालांकि, खबर आ रही है कि स्टार क्रिकेटर की हालत में पहले से काफी सुधार है और मैदान पर बल्लेबाजी की प्रैक्टिस कर रहे हैं।  इस बीच ऋषभ पंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उन्हें पुराने अंदाज में बल्लेबाजी करते देखा जा रहा है।

पुराने अंदाज में पंत ने जड़ा सिक्स!

बता दें कि टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज ऋषभ पंत की हालत में सुधार हो रहा है। लगभग सात महीने बाद वह मैदान पर बल्लेबाजी के लिए उतरे हैं। सोशल मीडिया पर उनकी बल्लेबाजी का वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो दिल्ली कैपिटल्स के सह-मालिक पार्थ जिंदल की कंपनी, जेएसडब्ल्यू द्वारा आयोजित क्रिकेट कार्यक्रम का है जिसमें ऋषभ पंत बल्लेबाजी करने के लिए उतरे थे। इस दौरान उन्होंने जबरदस्त अंदाज में चौके-छक्कों की बरसात की।

यहां देखें वीडियो

वनडे विश्व कप के लिए हो सकता है सेलेक्शन

मालूम हो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। माना जा रहा है कि अगर स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज की हालत में सुधार होता है तो उनकी वनडे विश्व कप स्क्वॉड में एंट्री हो सकती है। वनडे विश्व कप 2023 की शुरुआत में अब ज्यादा वक्त नहीं बचा है।

आईसीसी की तरफ से इस टूर्नामेंट का शेड्यूल जारी कर दिया गया है। 5 अक्टूबर से विश्व कप का आगाज होगा जिसका फाइनल मुकाबला 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। टीम इंडिया इस महासंग्राम की मेजबानी करेगी। उम्मीद है कि रोहित शर्मा एंड कंपनी घरेलू कंडीशंस का फायदा उठाकर वनडे विश्व कप का खिताब हासिल करने में कामयाब होगी।

ALSO READ:IND vs IRE: बर्बाद हो जाएगा पहले टी20 मैच का मजा! रद्द होने के कगार पर पहुंचा पहला टी20 मैच, ये बड़ी वजह आई सामने