अगर जीतना है World Test Championship फाइनल तो इन 2 खिलाड़ियों को करो टीम इंडिया में शामिल, रिकी पोंटिंग ने बताया नाम

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (World Test Championship) का फाइनल मुकाबला कुछ ही दिनों में खेला जाना है जिससे पहले पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग ने टीम इंडिया को एक बहुत बड़ी नसीहत दे दी है. टीम इंडिया पर विशेष रूप से चर्चा करते हुए रिकी पोंटिंग ने कहा कि भारतीय खिलाड़ी इस वक्त ज्यादा क्रिकेट खेल रहे हैं. इसमें उन्हें संतुलन बनाने की कोशिश करनी होगी.

आईपीएल में खलेगी ऋषभ पंत की कमी

रिकी पोंटिंग इस बार आईपीएल 2023 में दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच की भूमिका निभाएंगे. ऋषभ पंत की अनुपस्थिति में उन्होंने कहा कि यह एक चुनौती हो सकती है. हमारे लिए    पंत दिल्ली कैपिटल्स के अहम सदस्य हैं और वह इस सीजन टीम के लिए नहीं खेलेंगे. वह इस टीम से तब जुड़े थे जब वह 17-18 साल के थे. हमें उनकी कमी जरूर खलेगी और उनकी जगह टीम में कोई नहीं ले सकता है.

इन 2 खिलाड़ियों को जरूर करें शामिल

आगे रिकी पोंटिंग ने चर्चा करते हुए कहा कि इस बार वर्ल्ड चैंपियनशिप (World Test Championship) का फाइनल मुकाबला काफी रोचक होने जा रहा है जहां टीम में सरफराज और पृथ्वी शॉ जैसे खिलाड़ी को मौका देना चाहिए. पंत की अनुपस्थिति में सरफराज ने काफी शानदार भूमिका निभाई है और रणजी ट्रॉफी में भी उनके आंकड़े शानदार है.

इसके अलावा पृथ्वी शॉ भी काफी मेहनत कर रहे हैं और शानदार खेल दिखा रहे हैं.वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (World Test Championship) के फाइनल मुकाबले से पहले रिकी पोंटिंग ने इस बात को स्पष्ट कर दिया कि अगर पृथ्वी शॉ और सरफराज को टीम में मौका मिलता है तो यह भारत के लिए काफी शानदार बात हो सकती है.

इस खिलाडी पर होगी दिल्ली कैपिटल की जिम्मेदारी

आपको बता दें कि ऋषभ पंत की अनुपस्थिति में इस बार डेविड वॉर्नर दिल्ली कैपिटल की कप्तानी संभालेंगे जो इस वक्त कमाल के फॉर्म में चल रहे हैं. इसके अलावा टीम में कुलदीप यादव और मिशेल मार्स जैसे खिलाड़ी भी मौजूद है. इस बार टीम में इनकी भूमिका काफी अहम होगी.

ALSO READ:करोड़ों की संपत्ति के मालिक है अमिताभ बच्चन, लेकिन भुखमरी की जिंदगी जी रहा है उनका अपना भाई, इस वजह से नहीं करते कोई मदद