Placeholder canvas

RCB टीम को मिल गये ये पांच दिग्गज, जीत की भरी हुंकार, कहा- ये है हमारे SUPER5

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के लिए आईपीएल का कोई भी संस्करण ट्रॉफी जीतने वाला नहीं रहा है। 2016 में आरसीबी फाइनल तक पहुंची लेकिन वो खिताब को नही उठा पाए। लेकिन आईपीएल के 15वे संस्करण में मेगा ऑक्शन के साथ आरसीबी ने नया दम भरा है। इस बार टीम नए जोश के साथ संस्करण में प्रवेश करेगी। जानिए किस तरह कर रही है आरसीबी टीम कमबैक की तैयारी..

WeAreChallengers कहकर बताया अपना इरादा

आईपीएल के ऑक्शन में अभी कुछ समय बाकी है। आरसीबी की टीम उससे पहले ही अपने मजूबत इरादे का दम भर चुकी है। हाल में आरसीबी ने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर एक फोटो के साथ #WeAreChallengers लिखकर पोस्ट किया। जिसे रॉयल चैलेंजर्स के फैंस ने काफी पसंद भी किया है।

RCB के पास है ये “SUPER 5”

आरसीबी ने अपने #WeAreChallengers के साथ ही सुपर 5 का भी जिक्र किया है। जिसमे विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, मोहम्मद सिराज, बल्लेबाजी सलाहकार संजय बांगड़ और टीम के डायरेक्टर माइक हेसन काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रहे हैं। जिसके बाद उन्होंने इस पांच लोगों की जोड़ी को सुपर 5 का नाम दिया है।

ALSO READ: IPL 2022 Mega Auction: 6 6 6… 4 4 4 4 4… की मदद से इस भारतीय खिलाड़ी ने ठोके 106 रन, रिटेन न करके RCB को हो रहा होगा पछतावा

कप्तान का पता नही लेकिन पूर्व कप्तान विराट कोहली ने भरा दम

RCB

विराट कोहली ने क्रिकेट के सबसे रोमांचक और छोटे फॉर्मेट में किसी लेवल नेशनल या लीग में कप्तानी करने से इंकार कर दिया है। जिसके बाद अब आरसीबी को अपने नए कप्तान का इंतजार है। लेकिन पूर्व कप्तान विराट कोहली ने हाल में बताया था कि भले ही कप्तानी छोड़ चुके हो लेकिन आरसीबी का सबसे बेहतरीन दौर अभी देखना बाकी है। जिसके बाद इस नए सीजन में उनके आरसीबी के लिए नए तरीके के रोल की कल्पना की जा रही है। इस बार विराट कोहली आरसीबी के लिए एक सीनियर खिलाड़ी के रूप नजर आयेंगे। आरसीबी की टीम के नए कप्तान के लिए विराट कोहली एक अच्छे मार्गदर्शक साबित होंगे। विराट कोहली के पास आईपीएल के दबाव को उठाने का अनुभव है।

ALSO READ: BCCI ने विराट कोहली के साथ खेला गंदा खेल, कप्तानी छिनने के बाद अब किया अपमान