मैदान पर वाशिंगटन बने जडेजा के लिए मुसीबत, तो अब चुनाव में पिता बन गए विलेन, जडेजा की पत्नी को वोट न देने की अपील, देखें वीडियो

गुजरात चुनाव दिलचस्प होता जा रहा है. गुजरात चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के तरफ से जामनगर सीट से क्रिकेटर रविन्द्र जडेजा की पत्नी इस बार चुनाव मैदान में हैं. अपनी पत्नी के जीत के लिए रविन्द्र जडेजा भी प्रचार कर रहे हैं.

ले‍किन हैरानी की बात यह है कि रविन्द्र जडेजा के पिता अनिरुद्ध सिंह जडेजा अपने ही बहू के खिलाफ चुनाव प्रचार कर रहे हैं. अनिरुद्ध सिंह जडेजा कांग्रेस को गुजरात चुनाव में सपोर्ट कर रहे है. चुनाव प्रचार करते हुए अनिरुद्ध सिंह का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है.

वीडियो में क्या बोले रहे जडेजा के पिता

वायरल वीडियो में रविन्द्र जडेजा के पिता अनिरुद्ध सिंह जडेजा ने कहते हुए नजर आ रहे हैं कि,

‘मैं अनिरुद्ध सिंह जडेजा कांग्रेस उम्मीदवार बिपेंद्र सिंह जडेजा को वोट देने की अपील कर रहा हूं. वह मेरे छोटे भाई की तरह हैं. मैं विशेष रूप से राजपूत मतदाताओं से भूपेंद्र सिंह को वोट देने की अपील करता हूं. वही क्रिकेटर रवींद्र जडेजा जामनगर शहर में अपनी पत्नी के लिए चुनाव प्रचार में कर रहे हैं. साथ ही साथ जडेजा जामनगर और देवभूमि द्वारका जिले में भी बीजेपी उम्मीदवारों के लिए प्रचार कर रहे हैं. ऐसा लगता है कि क्रिकेट से संन्यास के बाद जडेजा एक राजनीति में जरूर हाथ आजमाएंगे.

वही जडेजा की बहन भी अपने भाभी यानी रविन्द्र जडेजा की पत्नी के खिलाफ प्रचार कर रही है. दरअसल हुआ यह है कि जामनगर सीट पर रवींद्र जडेजा की बहन नयनाबा जडेजा चुनाव लड़ना चाहती थीं और वह कांग्रेस पैनल की सूची में थीं, लेकिन जब बीजेपी ने रिवाबा जडेजा के नाम की घोषणा की, कांग्रेस ने नयनाबा को हटा दिया था.

ALSO READ:‘आप संजू सैमसन को 1 मैच खिलाने के बाद ड्राप करते हो इसका कोई सेंस बनता है’, टीम सिलेक्शन पर भड़के आकाश चोपड़ा

जडेजा के पिता की कहानी

रविद्र जडेजा के पिता अनिरुद्ध सिंह जडेजा आर्मी में नौकरी करते थे. लेकिन एक हादसे के दौरान उन्हें गंभीर चोटें आई. जिसकी वजह से उन्हें आर्मी की नौकरी छोड़नी पड़ी. इसके बाद वे एक प्राइवेट सिक्योरिटी कंपनी में गार्ड की नौकरी करने लगे. वहीं जडेजा की मां लता जडेजा बतौर नर्स काम करती थीं. जडेजा का बचपन गरीबी के दौर से गुजरा. उनको क्रिकेट खेलने का बड़ा शौक था. इसलिए आगे चलकर वह अपनी मेहनत से क्रिकेटर बने.

ALSO READ:IND vs NZ: हार्दिक पांड्या और जडेजा का टेंशन हुआ खत्म, भारत को मिला अब तक सबसे घातक ऑलराउंडर, वनडे विश्वकप में जगह पक्की!