Placeholder canvas

IPL 2023, CSK vs DC: मैन ऑफ द मैच रवींद्र जडेजा ने बताया कैसे कर रहे हैं शानदार प्रदर्शन, लगातर विकटो को खोल दिया राज

रवींद्र जडेजा ने जब से चोट से वापसी की है तब से वह शानदार फाॅर्म में नजर आ रहे है. आज भी जडेजा ने बल्ले और गेंद दोनों से शानदार प्रदर्शन किया है. पहले बल्ले से जडेजा ने 21 रनों की पारी खेली और उसके बाद गेंद से चार ओवर में 19 रन देकर एक विकेट प्राप्त किया. इस प्रदर्शन के वजह से रवींद्र जडेजा को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला. मैच के बाद उन्होंने क्या कहा, आइए नीचे पढ़ते है.

धोनी के लिए लोग मेरे आउट होने की दूआ मांगते है- रवींद्र जडेजा

मैच के बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में बोलते हुए रवींद्र जडेजा ने कहा कि,

‘एक स्पिनर के रूप में, जब गेंद टर्न और होल्ड कर रही होती है तो अच्छा लगता है. हम यहां अभ्यास करते हैं, हम जानते हैं कि आदर्श लंबाई और गति क्या है. मेहमान टीम को अनुकूल होने के लिए समय चाहिए. हम घरेलू परिस्थितियों का फायदा उठा रहे हैं. हर कोई अपना काम कर रहा है. हम सामूहिक रूप से अच्छा काम कर रहे हैं. (ऊपर बल्लेबाजी करने पर) मुझे माही-माही के नारे सुनाई दे रहे हैं. अगर मैं ऊपर बल्लेबाजी करता हूं तो दर्शक मेरे आउट होने का इंतजार करेंगे. जब तक टीम जीतती है, मैं खुश हूं.’

चेन्नई सुपर किंग्स प्लेऑफ में पहुंचने के नजदीक

चेन्नई सुपर किंग्स ने अब तक आईपीएल में 12 मैच खेला है जिसमें उनको 7 में जीत और 4 में हार का सामना करना पड़ा है. चेन्नई के पास अब 15 अंक है और वह प्लेऑफ में पहुंचने से सिर्फ एक कदम दूर है. अगर मैच की बात करें तो माही ने हर बार की तरह पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया. सीएसके ने दिल्ली कैपिटल्स के सामने 168 रनों का साधारण सा लक्ष्य दिया.

168 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स 25 रन के टोटल पर तीन महत्वपूर्ण पर गंवा दिए. मनीष पांडे, राइली रूसो और अक्षर पटेल ने कोशिश की कि दिल्ली कैपिटल्स के स्कोर को दिए गए लक्ष्य के पास पहुंचाए लेकिन ऐसा हो नही सका और इस तरह से दिल्ली कैपिटल्स यह मैच 27 रनों से हार गई.