Placeholder canvas

‘वह जिस तरह खेल रहा था मुझे हर गेंद पर हारने के डर लग रहा था..’ घातक गेंदबाजी के बाद बोले रवि बिश्नोई, जीतकर नही हुआ विश्वाश

by Manika Paliwal

इंडियन प्रीमियर लीग में आज डबल हेडर मुकाबला देखने को मिला। जहां पहला मुकाबला दिन में सीएसके और दिल्ली के बीच में हुआ जिसे सीएसके ने जीतकर प्लेऑफ में एंट्री ली तो वहीं दूसरा मुकाबला लखनऊ और केकेआर के बीच में देखने को मिला। जहां लखनऊ की टीम ने इस मुकाबले को जीतकर प्लेऑफ कटाया।

रवि बिश्नोई ने दी प्रतिक्रिया

“जीत के बाद हमेशा अच्छा लगता है। मनोबल गिरा है.. क्षमा करें मनोबल बढ़ा है। देख मैं ठीक से बात भी नहीं कर पा रहा हूँ। रिंकू जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहे थे, हर गेंद पर मैच छिन जाने का डर था. गेंद आज विकेट पर लग रही थी. लगा कि अगर स्पिनरों ने अच्छी गेंदबाजी की तो लक्ष्य हासिल करना मुश्किल होगा। फोकस विकेट हासिल करना था, विकेट टू विकेट गेंदबाजी करना था। हम प्लेऑफ में कड़ा संघर्ष करेंगे और ट्रॉफी जीतने की कोशिश करेंगे।

केकेआर के बल्लेबाजी दिखाया पवेलियन का रास्ता

176 रनों के लक्ष्य का पीछा करने मैदान पर उतरी केकेआर टीम की शुरूआत काफी ठीक ठाक हुई थी। टीम के लिए जेसन रॉय ने 45 रन तो वही वेंकटेश्वर ने 24 रन बनाएं। कप्तान ने 8 रन बनाए तो वहीं गुरबाज 10 रन आंद्रे रसेल ने 7 रन बनाने का काम किया तो शार्दुल ने 3 रन नरेन ने 1 रन तो वही वैभव भी 1 रन पर नाबाद रहे। सबसे ज्यादा रन रिंकू सिंह ने बनाए। 33 गेंदों में नाबाद 67 रनों की शानदार पारी खेली। गेंदबाजी में कुणाल और कृष्णप्पा को एक-एक विकेट हासिल हुआ। जबकि रवि बिश्नोई और यश ठाकुर दो-दो विकेट लेने में कामयाब रहे।

Read More : IPL समेत दुनिया के टॉप 5 लीग की Prize Money, जानिए किस नंबर पर है पाकिस्तान सुपर लीग

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00