PRIYANKA CHOPRA AND NICK JONAS

अमेरिका के पॉप सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) और बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को लोग बहुत पसंद करते हैं। इन दोनों की जोड़ी को बेस्ट कपल कहा जाता है और यह दोनों बेस्ट हसबैंड और वाइफ होने का बात को सभी मौके पर साबित भी करते हैं।

इन दोनों की तस्वीरों को देखकर हर कोई यही कहता है कि भगवान ने एक दूसरे के लिए ही इन दोनों को बनाया है। प्रियंका और निक मेड फॉर ईच अदर हैं। भले ही प्रियंका चोपड़ा निक जोनस से काफी उम्र में बड़ी हो लेकिन इन दोनों के बीच में प्यार बहुत गहरा है।

इन दोनों की तस्वीरों को देखकर हर कोई खुश होता है और यह अक्सर अपने प्यार को साबित भी कर देते हैं। इन दोनों में बहुत ही अच्छी अंडरस्टैंडिंग है। इन दिनों इनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है कि लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।

प्रियंका और निक का वीडियो हुआ वायरल

बता दें कि  नीता और मुकेश अंबानी ने कल्चरल सेंटर का उद्घाटन किया था, जिसमें बॉलीवुड के तमाम सितारों ने शिरकत की थी। सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड से भी से सितारे पहुंचे थे। मुकेश अंबानी घर कोई फंक्शन होता है तो बॉलीवुड सितारे जरूर शिरकत करते हैं।

वहीं नीता अंबानी और मुकेश अंबानी के घर  कोई भी शादी फंक्शन हो सितारे जरुर पंहुचते हैं। वहीं इस इवेंट में  निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा के साथ पहुंचे थे। वहीं कई नामी-गिरामी हस्तियां भी शामिल हुई थी। जिसमें भाईजान सलमान खान किंग खान शाहरुख खान  जैसे दिग्गज कलाकारों ने स्टेज परफॉर्मेंस भी दी थी।

प्रियंका चोपड़ा भी कुछ कम नहीं दिखी उन्होंने भी जमकर सुर्खियां बटोरी और लाइमलाइट में बनी रही। प्रियंका चोपड़ा के हस्बैंड वहां मौजूद सारे हस्बैंड के ऊपर भारी पड़ गए। जबकि उन्होंने डांस भी नहीं किया था।

निक ने प्रियंका के लिए किया यह काम

बता दे कि जब प्रियंका चोपड़ा परफॉर्मेंस के बाद रणवीर सिंह के साथ स्टेज से नीचे आ रही थी। तब निक जोनास उनके वेलकम के लिए सीढ़ियों के नीचे खड़े थे और जैसे ही प्रियंका सीढ़ी पर पहुंचती है निक उनका हाथ पकड़कर स्टेज से नीचे ले आते हैं।

निक जोनास  की लोग तारीफ कर रहे हैं। और उनको बेस्ट हस्बैंड भी कह रहे हैं। भले ही निक उनसे उम्र में छोटे हो लेकिन उनकी बहुत प्यार करते हैं और इन दोनों के बीच में बहुत अच्छी बॉडिंग है।

ये भी पढ़ें-भूल कर भी परिवार संग न देखें यह बोल्ड वेब सीरीज, बोल्ड सीन की है भरमार, दरवाजा बंद कर अकेले में ही देखें

Published on April 20, 2023 6:43 pm