Placeholder canvas

“बेंच पर कोई लियोनल मेसी नहीं बैठा है” रमीज रजा ने शोएब मलिक के आरोपो पर दिया करारा जवाब

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चीफ रमीज रजा (Ramiz Raja) अक्सर अपनी बेबाकी को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं. कई बार इसकी वजह से उन्हें काफी आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ता है. इसके बावजूद भी अपनी हरकत से वह बाज नहीं आते हैं. इस बार रमीज रजा ने अपनी पाकिस्तानी टीम को लेकर एक बहुत बड़ा बयान दे दिया है, जो इस वक्त चर्चा में आ चुका है. दरअसल इस बार टी-20 वर्ल्ड कप के लिए शोएब मलिक को टीम में जगह नहीं दी गई है, जिस पर चर्चा करते हुए रमीज रजा (Ramiz Raja) पूरी तरह भड़क गए.

चयन में निरंतरता की जरूरत

एक पाकिस्तानी चैनल से बात करते हुए रमीज रजा (Ramiz Raja) ने कहा कि

“जब पिछली बार का टी-20 वर्ल्ड कप हुआ था, तो उसमें कई सीनियर खिलाड़ियों के साथ प्रयोग किया गया, जिससे मुझे कोई समस्या नहीं है, लेकिन हमें चयन में निरंतरता की जरूरत है और दूसरा हमें कप्तान को मजबूत करने की जरूरत है. हमारे बीच में कोई लियोनेल मेसी नहीं बैठा हुआ है, जिसे छोड़ कर हमने रद्दी प्लेयर को ले लिया है. हमारे पास सीमित विकल्प है.”

आपको बता दें कि बीते दिनों कप्तान बाबर आजम अपने बल्ले से खराब प्रदर्शन की वजह से खूब चर्चा में आए थे. वहीं टी-20 वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान टीम का मिडिल ऑर्डर पूरी तरह कमजोर नजर आ रहा है.

वर्ल्ड कप जीत सकता है पाकिस्तान

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चीफ रमीज रजा (Ramiz Raja) ने कहा कि

“बिते दिनों जितने भी मुकाबले हुए हैं उसने कप्तान को मजबूत बनाने का काम किया है. टी-20 वर्ल्ड कप के लिए जिन खिलाड़ियों का चयन हुआ है वह सारे सही है. इस बार टीम सेलेक्ट करने में हमने अलग बदलाव किए हैं. अभी हमें पैनिक बटन दबाने की जरूरत नहीं है क्योंकि मुझे विश्वास है कि पाकिस्तान इस बार वर्ल्ड कप जीत सकता है.”

इसके अलावा रमीज रजा (Ramiz Raja) ने तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी को लेकर कहा कि वह फिट है और हमें भरोसा है कि वह इस बार बेहतर प्रदर्शन करेंगे.

पिछली हार का बदला लेने का मौका

पिछले साल टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हराया था जिसकी चर्चा अभी तक हो रही है, जहां एक बार फिर से इस साल होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप में 23 अक्टूबर को यह दोनों टीमें आमने-सामने होंगी जहां भारत के सामने अपना पुराना हिसाब बराबर करने का मौका होगा.

आपको बता दें कि पाकिस्तान ने केवल साल 2009 में टी-20 वर्ल्ड कप का खिताब जीता था जिसकी यही कोशिश होगी कि एक नया इतिहास रचे. वहीं दूसरी ओर टीम इंडिया भी इसी इरादे के साथ इस बार टी-20 वर्ल्ड कप में उतरने वाली है.