Placeholder canvas

कभी 50 रूपए में Mukesh Ambani के घर खाना बनाती थी ये अभिनेत्री, आज Bollywood पर करती है राज

by Deepansha Kasaudhan
MUKESH AMBANI AND NITA AMBANI

दुनिया के सबसे अमीर व्यक्तियों की लिस्ट में भारत के उद्योगपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) का नाम भी शामिल है। मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और उनकी फैमिली अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल के लिए जाने जाते है। अक्सर मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और उनके परिवार के लग्जरी लाइफस्टाइल की चर्चा होती रहती है। लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि बाॅलीवुड की एक अभिनेत्री मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के भाई की शादी में कैटरिंग का काम करने पहुंची थी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मुकेश अंबानी के भाई अनिल अंबानी की शादी में फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी कई अभिनेत्रियों ने एंट्री की थी। लेकिन एक ऐसी अभिनेत्री थी जो बतौर मेहमान नहीं बल्कि लोगों को खाना परोसने के लिए पहुंची थी। हालांकि ये बात अलग है कि आज वो अभिनेत्री बाॅलीवुड की मशहूर अभिनेत्री हैं और करोड़ रूपए की मालकिन है।

Mukesh Ambani के घर खाना सर्व करने पहुंची थी Rakhi Sawant

वो अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि राखी सावंत हैं, जिनको फिल्म इंडस्ट्री में ड्रामा क्वीन के नाम से जाना जाता है। अभिनेत्री राखी सावंत ने खुद इस बात का खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि, एक समय ऐसा था जब वह मुकेश अंबानी के घर खाना सर्व करने के लिए गई।

Rakhi Sawant ने खुद किया था खुलासा

राखी सावंत की अगर हम बात करें तो उन्हें आप कई रिएलिटी शो में देख चुके हैं। इसके अलावा वो कई फिल्मों और आइटम साॅन्ग में भी नजर आ चुकी है।

राखी सावंत सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

ALSO READ: Dasara Box Office Collection:Nani की फिल्म Dasara के आसपास भी नहीं है अजय देवगन का भोला, सिर्फ 2 दिन में की इतने करोड़ की कमाई

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00