Placeholder canvas

‘राहुल द्रविड़ को देखने के लिए क्रिकेट देखती थी, राहुल मेरी पहली मोहब्बत’, बॉलीवुड अभिनेत्री का खुलासा

क्रिकेट की दीवानगी का एक और उदाहरण सामने आया है। बॉलीवुड और क्रिकेट का रिश्ता बहुत पुराना है। अभिनेत्रियों के साथ खिलाड़ियों के कई चर्चे है। लेकिन हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री ने राहुल द्रविड़ के पीछे अपनी दीवानगी को जाहिर किया है।

ऋचा चड्डा राहुल द्रविड़ को देखने के लिए देखती थी मैच

ऋचा चड्ढा

द वॉल के नाम से मशहूर राहुल द्रविड़ की दीवानगी के चर्चे उनके दौर के साथ साथ अब भी मौजूद है। बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान ये बताया है कि उनके पसंदीदा क्रिकेटर राहुल द्रविड़ है। वो अब ज्यादा क्रिकेट नही देखती हैं लेकिन जब बचपन वो क्रिकेट देखना पसंद करती थी, तब सिर्फ राहुल द्रविड़ को देखने के लिए क्रिकेट देखती थी। ऋचा चड्ढा ने राहुल द्रविड़ को अपनी पहली मोहब्बत बताया है।

ऋचा चड्ढा

उन्होंने बताया “अपने बचपन में मैं क्रिकेट की दीवानी थी। मैं क्रिकेट की फैन थी। हालांकि मेरा है भी क्रिकेट खेलता था। लेकिन उन दिनों में मैं सिर्फ राहुल द्रविड़ को देखने के लिए क्रिकेट देखती थी। जब राहुल ने क्रिकेट छोड़ी तब से मैंने भी क्रिकेट देखना बंद कर दिया था। राहुल मेरी पहली मोहब्बत हैं”।

ALSO READ: इस दिग्गज खिलाड़ी ने किया खुलासा, राहुल द्रविड़ से पहले मुझसे BCCI ने किया था कोच बनने के लिए संपर्क

 द्रविड़ बने है भारतीय क्रिकेट के मुख्य कोच

ऋचा चड्ढा

हाल ही में राहुल द्रविड़ को भारतीय टीम का मुख्य कोच बनाया गया है। वो भारतीय टीम के साथ श्रीलंका के दौरे पर गए थे। लेकिन विश्व कप के बाद न्यूजीलैंड की सीरीज से ही उन्हें कोच पद दे दिया गया है। ये उन्हे दो सालों के लिए दिया गया है। अगले दो सालों में द्रविड़ की कोचिंग के रिज़ल्ट के बाद इस समय सीमा को बढ़ाया भी जा सकता हैं। बता दे, अगले साल और उनके बाद 2023 में होने वाले विश्व कप के लिए द्रविड़ की भूमिका अलग होगी। उनसे उम्मीद की जा रही है कि भारतीय टीम को सही मार्गदर्शन देकर वो भारतीय टीम को आईसीसी ट्रॉफी दिलाएंगे.

हाल ही में संपन्न हुए न्यूजीलैंड टी20 सीरीज में भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को क्लीन स्वीप किया है। इस सीरीज से ही द्रविड़ ने नियमित रूप से कोचिंग की शुरुआत की है। हालांकि इस सीरीज के विश्व कप के तुंरत बाद शुरू होने के चलते कई स्टार खिलाड़ियों ने इस सीरीज का हिस्सा नहीं थे।

ALSO READ: IND vs NZ: न्यूजीलैंड को 3-0 से हराने के बाद ज्यादा न उड़े भारतीय खिलाड़ी, कोच राहुल द्रविड़ ने टीम इंडिया को दी ये सलाह