Placeholder canvas

IPL 2024: रचिन रवींद्र ने किया खुलासा आईपीएल 2024 में इस टीम से खेलते आयेंगे नजर

अगर विश्व कप 2023 का सबसे बड़ा खोज रचिन रवींद्र को कहे तो गलत नही होगा. रचिन रवींद्र को प्लेइंग इलेवन में इसलिए बैटिंग ऑर्डर में ऊपर खिलाया गया, क्योंकि केन विलियमसन शुरूआती मैचो में चोटिल हो गए थे. रचिन रवींद्र ने इस मौके का फायदा उठाते हुए पहले ही मैच में सैकड़ा जड़ा दिया.

रचिन रवींद्र ने पहले मैच के फाॅर्म को पूरे टूर्नामेंट में जारी रखा और इस समय वह विश्व कप में सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं. इस बीच रचिन रवींद्र ने आईपीएल में राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर से खेलने से संबंधित हिंट दिया है.

आईपीएल को लेकर क्या हिंट दे गए रचिन रवींद्र

रचिन रवींद्र ने श्रीलंका के खिलाफ मैच के बाद क्या कहा कि,

‘बेंगलुरु और चिन्नास्वामी स्टेडियम मेरे दिल के बहुत करीब है, मुझे उम्मीद है कि भविष्य में मुझे यहां कुछ और क्रिकेट खेलने का मौका मिलेगा.’

आप से बता दें कि भारतीय मूल के रचिन का जन्म न्यूजीलैंड के वेलिंगटन में हुआ था. रचिन रवींद्र के पिता रवि कृष्णमूर्ति पेशे से एक सॉफ्टवेयर आर्किटेक्ट हैं, जिन्होंने अपने बेटे के सपने को साकार करने में पूरा सहयोग किया.

विराट कोहली पर क्या बोले रचिन रवींद्र

अपने फेवरेट क्रिकेटरों पर बात करते हुए रचिन रवींद्र ने कहा कि,

‘डेवोन से बात करें, केन से बात करें जो आईपीएल में खेल चुके हैं, जब भी संभव हो उनसे मैं टिप्स लेता रहूंगा. मैं केन विलियमसन को अपना आदर्श मानता हूं, इस विश्व कप में कई लोगों को अपना आदर्श मानता हूं, जिसमें विराट कोहली, रूट, स्टीव स्मिथ भी शामिल है. उनके साथ मैं खेल रहा हूं, जिसकी वजह से मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे लोगों से आजादी मिली.’

रचिन रवींद्र ने अब तक टूर्नामेंट में 9 मैच खेला है जिसमें उन्होंने 70 की बेहतरीन औसत से 565 रन बनाए हैं.

ALSO READ: “मेरा नंबर सबके पास है…” प्रेस कांफ्रेंस में भड़के पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम, सीधे तौर पर दी चेतावनी