Placeholder canvas

आईपीएल 2024 में इस खिलाड़ी पर 25 से 30 करोड़ रूपये तक की बोली लगा सकती हैं मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाईट राइडर्स

भारत में अगली साल इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल 2024 का आयोजन होगा। इस टूर्नामेंट में क्रिकेट जगत के तमाम दिग्गज हिस्सा लेंगे। इन खिलाड़ियों पर टीमें जमकर पैसा लुटाएंगी। कुछ प्लेयर्स को रिटेन किया जाएहगा तो कुछ पर टीमें बोली लगाएंगी।

आज हम आपको ऐसे खिलाड़ी के विषय में बताएंगे जिस पर आईपीएल में शामिल होने वाली तमाम फ्रेंचाइजी करोड़ों रुपये पानी की तरह बहाने के लिए तैयार होंगी। इस खिलाड़ी ने अपने हालिया प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है। यही वजह है कि टीमों ने अभी से इस धाकड़ प्लेयर को टीम में शामिल करने की योजना बनानी शुरु कर दी है।

रचिन रवींद्र होंगे आईपीएल 2024 के सबसे महंगे खिलाड़ी

आईपीएल 2024 में न्यूजीलैंड के स्टार ऑलराउंडर रचिन रवींद्र सबसे महंगे खिलाड़ी बनेंगे। उनको अपनी टीम में शामिल करने के लिए फ्रेंचाइजियां जमकर पैसा बहाएंगी। भारतीय मूल के इस खिलाड़ी ने अपने हालिया प्रदर्शन से सभी को हैरान कर दिया। उन्होंने वनडे विश्व कप 2023 के पहले मैच में इंग्लैंड के खिलाफ धमाकेदार प्रदर्शन किया था।

इस टूर्नामेंट में रचिन रवींद्र ने अब तक 3 मुकाबले खेले हैं। इनमें उन्होंने 61 के औसत से 1 शतक की बदौलत 183 रन बनाए हैं। वहीं, उनके नाम 2 विकेट भी दर्ज हैं।

ये टीमें बहाएंगी पानी की तरह पैसा

गौरतलब है कि कीवी टीम के स्टार प्लेयर रचिन रवींद्र ने 2021 में भारत के खिलाफ कानपुर में अपना टेस्ट डेब्यू किया था। इस मैच में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने 91 गेंदों का सामना किया था और नाबाद 18 रन बनाए थे। ये खिलाड़ी महाने बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर और पूर्व भारतीय कप्तान राहुल द्रविड़ को अपना आदर्श मानता है।

माना जा रहा है कि आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस की मालकिन नीता अंबानी रचिन रवींद्र को अपनी टीम में शामिल करने के लिए 25 करोंड़ रुपये तक खर्च कर सकती हैं। वहीं, एक सूत्र से मिली जानकारी के मुताबिक, कोलकाता नाइट राइडर्स 30 करोंड़ रुपये तक खर्च कर सकती है।

ALSO READ: 128 साल बाद ओलंपिक्स में होगी क्रिकेट की वापसी, ICC ने लगाई मोहर, विराट कोहली पर हुई विशेष चर्चा