Placeholder canvas

IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले में रविचंद्रन अश्विन का खेलना तय, इस खिलाड़ी की जगह रोहित शर्मा देंगे मौका!

टीम इंडिया की मेजबानी में वनडे विश्व कप 2023 का आयोजन हो रहा है। सभी टीमों के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है। भारत ने हाल ही में पाकिस्तान के खिलाफ अपनी तीसरी जीत दर्ज की थी। 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इस टूर्नामेंट का हाईवोल्टेज मुकाबला खेला गया था।

इस दौरान भारत और पाकिस्तान के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली थी। इस मुकाबले में टीम इंडिया ने रोहित शर्मा की आतिशी पारी के दमपर शानदार जीत दर्ज की। भारत ने ये मुकाबला 7 विकेट से अपने नाम किया।

अश्विन को मिल सकती है प्लेइंग 11 में एंट्री

अब भारत की नज़र 19 अक्टूबर को होने वाले मुकाबले पर टिकी है। पुणे में टीम इंडिया को बांग्लादेश के खिलाफ वनडे विश्व कप का अपना चौथा मैच खेलना है। उम्मीद है कि दोनों टीमों के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिल सकती है।

इस बीच खबर आ रही है कि भारत बनाम बांग्लादेश मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा स्टार स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को प्लेइंग 11 का हिस्सा बना सकते हैं। उन्हें शार्दुल ठाकुर की जगह टीम में एंट्री मिल सकती है।

बता दें कि भारत और बांग्लादेश के बीच वनडे विश्व कप 2023 का 17वां मैच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन के स्टेडियम में खेला जाएगा। इस दौरान दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी। खबर है कि बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन इस मुकाबले में शामिल नहीं होंगे।

उनके हाथ में लगी चोट की वजह से टीम मैनेजमेंट उन्हें आराम दे सकता है। ऐसे में भारत को मदद मिल सकती है। इसके अलावा रोहित शर्मा स्पिनर्स के लिए मददगार इस पिच पर रविचंद्रन अश्विन को प्लेइंग 11 का हिस्सा बना सकते हैं। वे शार्दुल ठाकुर को आराम दे सकते हैं।

पिछले दो मैचों में फ्लॉप साबित हुए शार्दुल ठाकुर

शार्दुल ठाकुर ने टीम इंडिया के लिए वनडे विश्व कप 2023 में अब तक 2 मैच खेले हैं। इनमें वह गेंदबाजी से कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए हैं। पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में सभी गेंदबाजों ने 2-2 विकेट चटकाए थे लेकिन शार्दुल इकलौते ऐसे गेंदबाज थे जिसने एक भी विकेट हासिल नहीं किया।

ऐसे में कप्तान उन्हें भारत बनाम बांग्लादेश मैच में आराम दे सकते हैं। अश्विन ने हाल ही में भारत की वनडे टीम में वापसी की है। उन्होंने अब तक 3 मैच खेले हैं। इसमें अश्विन ने 3 विकेट अपने नाम किए हैं। उम्मीद है कि बांग्लादेश के खिलाफ अश्विन टीम इंडिया के लिए उपोयगी साबित होंगे।

ALSO READ: आईपीएल 2024 में इस खिलाड़ी पर 25 से 30 करोड़ रूपये तक की बोली लगा सकती हैं मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाईट राइडर्स