Placeholder canvas

RR vs PBKS: राजस्थान के खिलाफ पंजाब किंग्स में हुआ दुनिया के सबसे धाकड़ ऑलराउंडर की एंट्री, देखें संभावित प्लेइंग XI

by AMIT RAJPUT

पंजाब किंग्स की टीम आईपीएल के 16वें सीजन में अपना पहला मैच जीतकर दूसरा मैच खेलने राजस्थान राॅयल्स के होम ग्रांउड गुवाहाटी पहुंच गई है। जहां दोनों टीमों के बीच आईपीएल का 8वां मुकाबला बुधवार को खेवा जाएगा। इस मैच में पंजाब किंग्स की टीम पिछले मैच की तरह शानदार प्रदर्शन टीम दूसरी जीत हासिल करना चाहेगी। इस मैच में टीम कुछ बदलावों के साथ मैदान पर उतर सकती है आईये नजर डालते हैं टीम की संभावित प्लेइंग इलेवन पर।

बता दें, इस मैच से पहले आईपीएल की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि पंजाब किंग्स ने गुरनूर सिंह बरार को 20 लाख रुपए में अपनी टीम से जोड़ा है. पिछले सीजन में पंजाब किंग्स की तरफ से खेलने वाले राज अंगद बावा बाएं कंधे की चोट के कारण मौजूदा आईपीएल से बाहर हो गए हैं.

1. टाॅप ऑर्डर

पंजाब किंग्स की ओर दूसरे मैच में एक बार फिर शिखर धवन और प्रभासिमरन सिंह ओपनिंग करने उतर सकते हैं। पिछले मैच में प्रभासिमरन सिंह ने ताबड़तोड़ शुरूआत की थी लेकिन वें 23 रन बनाकर आउट हो गए थे। टीम को उनसे दूसरे मैच में अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी। टीम के लिए नंबर 3 पर भानुका राजपक्षे खेलते हुए नजर आ सकते हैं।

2. मध्यक्रम

पंजाब के मध्यक्रम ने पिछले मैच में बड़ा ही शानदार प्रदर्शन किया और टीम को 200 के पार पहुंचाया था। इस मैच में भी पंजाब किंग्स के मध्य क्रम से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी। जहां मध्यक्रम में सिकंदर रजा, जितेश शर्मा और शाहरुख खान के कंधो पर होगी। इनके अलावा टीम को सैम करन से भी बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद होगी। वें टीम के लिए हरफ़नमौला प्रदर्शन करें।

3. गेंदबाज

वही अगर हम पंजाब की गेंदबाजी की करें तो पंजाब के लिए इस मैच में कगिसो रबाडा वापसी करेंगे। वें अर्शदीप सिंह के साथ बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए नजर आ सकते हैं। उनके अलावा टीम को तेज गेंदबाज रिषी धवन और स्पिनर राहुल चाहर सै बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद होगी।

संभावित प्लेइंग इलेवन

शिखर धवन (कप्तान), प्रभासिमरन सिंह, भानुका राजपक्षे, लियम लिविंगस्टोन, जितेश शर्मा, शाहरुख खान, सैम करन, हरप्रीत बरांर, कगिसो रबाडा, अर्शदीप सिंह और राहुल चाहर

ALSO READ:IPL 2023 Orange-Purple Cap: ऑरेंज कैप की रेस में सबसे आगे निकला ये भारतीय खिलाड़ी, विदेशी रह गये बहुत पीछे, देखें पर्पल कैप की लिस्ट

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00