प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की अपनी 18 साल की उम्र में बिकनी की फोटो, लोगों के कमेंट देख खुली रह जायेंगी आंखे
प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की अपनी 18 साल की उम्र में बिकनी की फोटो, लोगों के कमेंट देख खुली रह जायेंगी आंखे

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाई है। प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरती हैं। वह अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा की ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर अपलोड की गई, जिससे उनकी पुरानी यादें ताजा हो गईं। साल 2000 में प्रियंका चोपड़ा ने एक तस्वीर खिंचवाई थी, जिसको सोशल मीडिया पर शेयर किया गया। उस समय देसी गर्ल की उम्र 18 साल थी।

ब्राउन कलर की बिकनी में नज़र आई प्रियंका

बता दे कि प्रियंका चोपड़ा की तस्वीर साल 2000 की है। तब वह मॉडलिंग करती थी। इस तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा ब्राउन कलर की बिकनी में नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए बिंदी और चूड़ी पहनी हैं। उस वक्त प्रियंका चोपड़ा की उम्र महज 18 साल की थी, लेकिन अब प्रियंका चोपड़ा 39 साल की हो चुकी हैं। वहीं उनकी एक बेटी भी है जिसका नाम मालती मेरी चोपड़ा जोनस है। प्रियंका चोपड़ा, लॉस एंजेलिस में रहती हैं।

तस्वीर शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखी यह बात

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि यह मेरी 18 साल की स्मोल्डर तस्वीर है। बता दें कि साल 2000 में प्रियंका ने मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था। वहीं इस तस्वीर पर निक जोनस ने भी अपना रिएक्शन दिया है। निक जोनास  फायर कि इमोजी  शेयर किया तो वहीं रणवीर सिंह ने लिखा कि बृहद जिस पर प्रियंका ने भी जवाब दिया और लिखा Buddy।

ALSO READ:आलिया भट्ट से लेकर बॉलीवुड की ये हसीनाएं रखती हैं मुस्लिम परिवार से ताल्लुक, फेमस होने के लिए अपनाया हिन्दू नाम

यूजर्स ने किया कमेंट

बता दें कि सोशल मीडिया पर प्रियंका के इस तस्वीर को यूजर बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा देवी तब और अब भी देवी ही हैं। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी पहचान बनाने में कामयाब रही है। और सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती हैं उन्होंने अपनी अदाकारी से लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाया है।

ALSO READ: आदित्य नारायण ने पहली बार दिखाया अपनी नन्हीं बेटी का चेहरा, परी सी है क्यूट

Published on July 10, 2022 4:11 pm