parineeti chopra
parineeti chopra

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) पिछले काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है। जिसमे ये कहा जा रहा है कि वो आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) को डेट कर रही हैं। सिर्फ इतना ही नहीं खबरों में ये भी कहा जा रहा है कि परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा (Raghav Chadha) जल्द ही एक दूसरे से सगाई करने जा रही है। दोनों की सगाई इसी 10 अप्रैल को एक प्राइवेट फंक्शन में होने जा रही है। ऐसा खबरों में कहा जा रहा है।

Parineeti Chopra की सगाई में शामिल नहीं होंगी Priyanka Chopra

साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि परिणीति चोपड़ा की बहन और बॉलीवुड अभिनेत्री ​प्रियंका चोपड़ा भी उनकी सगाई में शामिल होंगी। लेकिन अब प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसके बाद से कहा जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा अपनी ही बहन परिणीति चोपड़ा की सगाई में शामिल नहीं होगी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रियंका चोपड़ा इन दिनों भारत में हैं, यहां पर वो अपनी बेटी और पति निक जोनस के साथ कुछ दिनों पहले ही आई है और कई इवेंट में शामिल हो रही है। लेकिन अब प्रियंका चोपड़ा ने एक पोस्ट शेयर किया है और बताया है कि वो जल्द ही विदेश जाने वाली हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

Priyanka Chopra ने शेयर किया पोस्ट

अभिनेत्री द्वारा शेयर किए गए इस पोस्ट को आप यहां देख सकते हैं। हालांकि अब ये देखना है कि क्या अभिनेत्री अपनी बहन की सगाई में शामिल होती हैं या नहीं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और राघव को हाल ही में कई बार डेट पर देखा गया है, जिसके बाद से दोनों की डेटिंग को लेकर खबरें आ रही है और ये भी कहा जा रहा है ​कि ये दोनों जल्द ही एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

ALSO READ: पहली ही मुलाकात में विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के साथ कर दी थी शर्मनाक हरकत, गुस्से में आग बबूला हो गईं थीं एक्ट्रेस

Published on April 17, 2023 7:50 pm