Placeholder canvas

प्रियंका चोपड़ा ले रही हैं अपने पति निक जोनास से तलाक, एक्ट्रेस की माँ ने कही ये बात

मुंबई: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से ख़बरों में रहती हैं. प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपने पति व अमेरिकन सिंगर निक जोनास के साथ अपनी सिजिलिग़ रोमांटिक फोटोज शेयर करती रहती हैं. उनकी रोमांटिक फोटोज को उनके फैंस खूब पसंद करते हैं. इतना ही नहीं प्रियंका और निक के फैन्स उनकी फोटोज और वीडियोज को खूब लाइक और शेयर करते हैं. हालांकि इन दिनों उनके तलाक की ख़बरें सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा की माँ ने तोड़ी चुप्पी

जानकारी के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा ने अपने ऑफिशियल इन्स्टा अकाउंट से अपने नाम से पति का सरनेम हटा दिया है. जिसके बाद से दोनों के अलग होने की ख़बरें बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रही हैं. वहीं ऐसी खबर से उनके फैंस काफी परेशान दिखाई दे रहे हैं.

प्रियंका और निक की तलाक की खबरों से उनके फैंस को झटका लगा है. फैंस इस बात को लेकर भी हैरान है कि पीसी ने अपने इन्स्टाअकाउंट से पति का सरनेम क्यों हटा दिया हैं.पति निक संग तलाक की खबरों पर तो एक्ट्रेस का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है. हालांकि पीसी की मां ने दोनों के तलाक के ख़बरों को पूरी तरह से गलत बताया है.

मधु चोपड़ा ने बताया अफवाह

प्रियंका और निक के अलग होने की ख़बरों पर विराम लगाते हुए एक्ट्रेस की मां मधु चोपड़ा ने स्टेटमेंट जारी किया है. जिसमें उन्होंने निक और प्रियंका की तलाक की ख़बरों को बकवास और गलत बताया है. इतना ही नहीं एक्ट्रेस की मां ने सभी से अपील भी की है कि वह इस तरह की झूठी खबरें ना फैलाएं. मधु चोपड़ा के प्रियंका की तलाक की अफवाहों को गलत बताने के बाद एक्ट्रेस और निक के फैंस ने राहत की सांस ली है. हालांकि, प्रियंका के मां के स्टेटमेंट के बाद भी फैंस अभी भी स्टार कपल के रिएक्शन का इंतजार कर रहे हैं.

ALSO READ:बचपन में ऐसी दिखती थीं ये भोजपुरी एक्ट्रेस, एक तो रेस्टोरेंट में करती थी काम

प्रियंका ने पति की तस्वीर पर किया ये कमेंट

निक जोनस ने तलाक की खबरें सामने आने के बाद अपने वर्कआउट सेशन का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में निक जिम में अपनी बॉडी बनाने पर फोकस करते हुए नजर आ रहे हैं. इसमें सबसे खास बात यह है कि प्रियंका चोपड़ा ने भी अपने पति के वीडियो पर प्यारा सा कमेंट करके उन पर अपना खूब सारा प्यार बरसाया है.

प्रियंका ने लिखा- ‘Damn! मैं तुम्हारी इन बांहों पर मर चुकी हूं.’ तलाक की खबरों के बीच निक का यह वीडियों सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा हैं. इस कपल के बीच का प्यार दोनों की तलाक की ख़बरों को गलत साबित कर रहा है.

ALSO READ:करोड़ों के मालिक होने बाद भी 1 BHK फ़्लैट में क्यों रहते हैं सलमान खान? खुद भाईजान ने बताई वजह