Placeholder canvas

माँ बनने वाली हैं Priyanka Chopra, बताया कब तक देंगी खुशखबरी

बॉलीवुड इंडस्ट्री में देसी गर्ल के नाम से फेमस Priyanka Chopra इस समय अपनी लाइफ में बहुत बिजी चल रही है. वह कभी अपनी फिल्म तो कभी इवेंट की वजह से खुद को समय नहीं दे पा रही हैं. साल 2018 में Priyanka Chopra ने अमेरिका के सिंगल निक जोनस के साथ शादी रचाई. प्रियंका ने हिंदू और क्रिश्चन दोनों रीति-रिवाजों से शादी की. जब परिवार की बात आती है तो प्रियंका किसी तरह अपने परिवार के लिए समय निकाल लेती हैं.

माँ बनने को तैयार हैं Priyanka Chopra

priyanka_chopra_nick_jonas

अभिनेत्री Priyanka Chopra ने बच्चे और भविष्य को लेकर कहा कि वह और निक जोनस अपनी जिंदगी में चेंजमेंट के लिए रेडी हैं. अब जो होगा वह देखा जाएगा. हाल ही में Priyanka Chopra ने वैनिटी फेयर मैगजीन के साथ बातचीत करते हुए इंटरव्यू में पूछे गए सवाल पर कहा कि मां और कैप्टन मधु चोपड़ा नानी बनने की उम्मीद कर रही हैं. इस बात पर Priyanka Chopra ने जवाब दिया ये हमारे भविष्य का बहुत बड़ा हिस्सा है. जब भगवान की कृपा होगी तब होगा.

देसी गर्ल से पूछा गया कि वह और निक फिल्मों के लिए प्रैक्टिस में बहुत व्यस्त रहते हैं तो अभिनेत्री ने चुटकी लेते हुए कहा

‘नहीं हम प्रैक्टिस करने में बहुत बिजी नहीं रहते. मैं इसके लिए ओके हूं. हम दोनों ही इसके लिए ओके हैं.’

ALSO READ:आलिया भट्ट ने खोले बेडरूम सीक्रेट, कहा इस पोजीशन में बेड पर आता है सबसे ज्यादा मजा 

आपको बता दें 2019 में प्रियंका ने वोग मैगजीन को दिए इंटरव्यू में कहा था कि

 ‘एक घर खरीदना और बच्चा, दोनों उनकी लिस्ट में हैं. घर वह है जहां मैं खुश हूं, जब तक मेरे आस-पास वे लोग हैं, जिनसे मैं प्यार करती हूं.’

काम में काफी व्यस्त हैं Priyanka Chopra

PRIYANKA CHOPRA WITH HUSBAND

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो देसी गर्ल हाल ही में  ‘द मैट्रिक्स’ में नजर आईं थीं, इस फिल्म में भारत की ये खूबसूरत एक्ट्रेस सती की भूमिका में नजर आई थी, वहीं अगर प्रियंका चोपड़ा के बॉलीवुड फिल्म की बात करें तो वो फरहान अख्तर की आने वाली फिल्म ‘जी ले जरा’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके अलावा बॉलीवुड की 2 सबसे खुबसुरत एक्ट्रेस आलिया भट्ट और कटरीना कैफ भी नजर आयेंगी.

ALSO READ-कभी प्यार में पागल दीपिका पादुकोण और युवराज सिंह करने वाले थे शादी, इस वजह से टूट गया रिश्ता