Placeholder canvas

वनडे विश्व कप में नहीं खेल पाने पर छलका पृथ्वी शॉ का दर्द, सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट शेयर कर कही ये बात

by Mayank Tripathi
PRITHVI SHAW DOUBLE HUNDRED

टीम इंडिया में वापसी का सपना सजाए बैठे पृथ्वी शॉ एक बार फिर चोटिल हो गए हैं। इंग्लैंड में जारी रॉयल वनडे कप 2023 के एक मैच में उनके घुटने पर चोट लग गई जिसकी वजह से उन्हें टूर्नामेंट बीच में ही छोड़कर जाना पड़ा। शॉ को उम्मीद थी कि वह अक्टूबर में होने जा रहे वनडे विश्व कप के लिए भारतीय टीम में जगह बनाने में कामयाब होंगे। लेकिन अब उनकी उम्मीदें एक बार फिर टूट गई हैं।

शॉ को लगा तगड़ा झटका, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

बता दें कि, पृथ्वी शॉ इन दिनों इंग्लैंड में जारी रॉयल वनडे कप 2023 में खेलने के लिए पहुंचे हैं। यहां उन्होंने अपने बल्ले से चौके-छक्कों की धूम मचा दी। लेकिन एक बार फिर उनकी किस्मत ने उनके साथ दगा कर दिया। फील्डिंग के दौरान स्टार बल्लेबाज चोटिल हो गए जिसकी वजह से उन्हें अब टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा है। इस घटना ने उनकी विश्व कप टीम में जगह बनाने की उम्मीदों को तोड़ दिया है। अब बल्लेबाज ने अपना दर्द सोशल मीडिया पर साझा किया है।

शॉ ने लिखा कि,

“जब आप जीवन में आगे बढ़ते हैं तो लोग आपकी मदद तो करते हैं, लेकिन जैसे ही आप नीचे आने लगते हैं तो लोग आपका साथ छोड़ देते हैं।“

इंग्लैंड में शॉ ने मचाया धमाल

मालूम हो कि पृथ्वी शॉ इस वक्त फॉर्म में चल रहे हैं। उन्होंने इंग्लैंड में जारी इस टूर्नामेंट में विस्फोटक प्रदर्शन किया है। समरसेट के खिलाफ 244 रनों की शानदार पारी खेली। उन्होंने इस टूर्नामेंट की चार पारियों में 429 रन बनाए हैं। इसी के साथ अभी भी वह टूर्नामेंट के टॉप स्कोरर बने हुए हैं। हालांकि, अब वह चोटिल हो गए हैं। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि पृथ्वी शॉ लगभग 2 महीने तक ग्राउंड से दूर रहेंगे। फिलहाल वह इंग्लैंड में ही हैं और इलाज करवा रहे हैं।

5 अक्टूबर से शुरु होगा विश्व कप

गौरतलब है कि वनडे विश्व कप 2023 का आयोजन भारत में होगा। टीम इंडिया के पास खिताब पर कब्जा जमाने का सुनहरा मौका है। 5 अक्टूबर को इस महाकुंभ का आगाज होगा जिसका फाइनल मैच 13 नवंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। भारतीय टीम 8 अक्टूबर से इस टूर्नामेंट के तहत अपने अभियान की शुरुआत करेगी। 14 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच तगड़ा मुकाबला खेला जाएगा।

ALSO READ:एशिया कप में नहीं चुने जाने पर फूटा युजवेंद्र चहल का गुस्सा, रोहित पर साधा निशाना, सबके सामने कही ये बात

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00