Placeholder canvas

मैच से पहले पंजाब किंग्स को लगा तगड़ा झटका, चोटिल होकर पूरे सीरीज से बाहर हुआ धाकड़ बल्लेबाज, इस घातक ऑलराउंडर को मिला मौका

शिखर धवन की टीम पंजाब किंग्स को एक बड़ा झटका लगा है. टीम के युवा और टैलेंटड बल्लेबाज अंगद सिंह बावा चोट के वजह से पूरे आईपीएल से बाहर हो गए हैं. आप से बता दे कि इससे पहले जाॅनी बेयरस्टो भी चोट के वजह से आईपीएल से बाहर हो गए है. दो मेन बल्लेबाजों के बाहर होने पर पंजाब किंग्स की टीम मैनेजमेंट इस वक्त परेशानी का सामना कर रही है.

राज अंगद सिंह बावा हुए बाहर

अंगद सिंह बावा पंजाब किंग्स के अहम बल्लेबाज थे. हालांकि अंगद ने अभी इंटरनेशनल क्रिकेट नही खेला है लेकिन उन्होंने डोमेस्टिक क्रिकेट और अंडर-19 क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करके सबको बता दिया है कि वह एक क्लास बल्लेबाज हैं. अगर हम अंडर-19 के हवाले से राज के रिकार्ड की बात करे तो अंगद सिंह बावा ने वर्ल्‍ड कप के दौरान भारत के लिए छह मैचों की पांच पारियों में 63 की औसत से 252 रन बनाए थे.

इस दौरान उनके बैट से 19 चौके और 10 छक्‍के भी आए थे. अंगद ने वेस्‍टइंडीज में एक शतक भी जड़ा था. राज अंगद 8 वें सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज थे. पिछले सीजन में पंजाब किंग्स ने 2 करोड़ रूपए में अपने नाम किया था.

कौन लेगा उनकी जगह

पंजाब किंग्स की टीम मैनेजमेंट ने राज अंगद बावा का रिप्लेसमेंट भी ढूंढ लिया है. इस बार आईपीएल में राज अंगद बावा के जगह युवा ऑलराउंडर गुरनूर सिंह बराड़ को मौका दिया है. गुरनूर सिंह अभी सिर्फ 22 साल के हैं और उन्होंने पिछले साल ही घरेलू क्रिकेट में खेलना शुरू किया है.

अगर उनके अभी तक क्रिकेट करियर की बात करे तो गुरनूर सिंह बराड़ ने पांच प्रथम श्रेणी मैच खेला है जिसमें उनके बल्ले से 107 रन निकले हैं और साथ ही उन्होंने पांच खिलाड़ियों को पवेलियन भी भेजा है.

ALSO READ:IPL 2023: कौन होगा आईपीएल 2023 का फाइनलिस्ट, टॉम मूडी ने किया बड़ी भविष्यवाणी, ‘फाइनल के आस पास भी नहीं भटकेगी मुंबई इंडियंस’