WI VS PAK CORONA VIRUS

पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच शुरू हो रही वनडे सीरीज को स्थगित करने का फैसला लिया गया है.  पीसीबी और वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने बताया कि गुरूवार को वेस्टइंडीज कैंप में 5 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद दोनों टीमों के बीच खेली जाने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज को अगले साल जून तक स्थगित का दिया गया है. वेस्टइंडीज की टीम इस दौरे पर कुल 21 खिलाड़ियों के साथ आई थी, जिसमें से टीम के छह खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ के तीन सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं.

ये खिलाड़ी निकले कोरोना पॉजिटिव

Pak-vs-WI-2nd-T20-result

गुरुवार को वेस्टइंडीज टीम के 5 खिलाडियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद बचे हुए 15 खिलाड़ियों और 6 सपोर्टिंग स्टॉफ का रैपिड-एंटीजन टेस्ट किया गया था. इस दौरान सभी खिलाडियों का टेस्ट नेगेटिव आया. इसके बाद ही दोनों टीमों को सीरीज का आखिरी टी20 मुकाबला खेलने की अनुमति दी गई थी.

ये हैं उन खिलाड़ियों के नाम

WI  vs PAK

वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने गुरूवार को इस बात की पुष्टि करते हुए कहा है कि कप्तान शाई होप, बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज़ अकील हुसैन और ऑलराउंडर जस्टिन ग्रीव्स के अलावा सहायक कोच रोडी एस्टविक और टीम के चिकित्सक डा. आकाशी मानसिंह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इससे पहले 9 दिसंबर को टीम के स्टार खिलाड़ी काइल मायर्स, शेल्डन कोटरेल और रोस्टन चेज कोरोना पॉजिटिव आए थे.

ALSO READ:विराट के झगड़ालू रवैया पर बोले सौरव गांगुली, कहा- झगड़ा बहुत करते हैं लेकिन..

खतरे में सीरीज

WI VS PAKISTAN

पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच खेली जा रही ये सीरीज अब खतरे में है. खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अब दुसरे खिलाड़ियों पर भी कोरोना का खतरा मंडराने लगा है. ऐसे में दोनों बोर्ड आपसी सहमती से ये सीरीज रद्द कर सकते हैं. अगर खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद भी ये सीरीज खेली जाती है, तो ये सभी के लिए चिंता की बात है.

ALSO READ: ‘विराट कोहली से कप्तानी छिनने वाले चयनकर्ताओं के पास उनका आधा अनुभव भी नहीं है’ विराट कोहली पर भड़का ये दिग्गज

Published on December 19, 2021 5:17 pm