Placeholder canvas

पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए न्यूजीलैंड टीम का ऐलान दो नए खिलाड़ियों को मिला मौका, ये दिग्गज खिलाड़ी हुए बाहर

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड (PAK vs NZ) के बीच खेली जाने वाली पांच मैचों की वनडे सीरीज के लिए न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने न्यूजीलैंड टीम (Newzealand) का ऐलान कर दिया है। जहां इस ऐलान के बाद न्यूजीलैंड की टीम में कई सारे बड़े बदलाव देखने को मिले हैं। तो वहीं में दो नए युवा खिलाड़ियों को भी मौका दिया गया है कि न्यूजीलैंड को पाकिस्तान के खिलाफ 26 अप्रैल से खिलाड़ियों को मिला है। मौका आते हैं न्यूजीलैंड की पूरी टीम।

आईपीएल की वजह से यह खिलाड़ी नहीं है टीम का हिस्सा

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच खेली जाने वाली वनडे सीरीज में आईपीएल की छाप भी देखने को मिल रही है। जो इंडियन प्रीमियर लीग 28 मई को समाप्त होगी तो वही ऐसे में न्यूजीलैंड के शानदार खिलाड़ी माइकल ब्रेसवेल, टिम साउदी, लॉकी फर्ग्यूसन, ग्लेन फिलिप्स मिचेल सैंटनर और फिन एलेन भी इस सीरीज का हिस्सा नहीं हैं। जिसकी वजह से टीम के कई सीनियर खिलाड़ी पाकिस्तान के दौरे पर न्यूजीलैंड टीम का हिस्सा नहीं बनेंगे।

इस खिलाड़ी को मिली टीम की कमान

जानकारी के लिए बता दें कि टीम की कप्तान केन विलियमसन चोटिल होकर जहां आईपीएल से बाहर हो गए थे। वही वह इस सीरीज में भी भाग नहीं ले पाएंगे उनकी जगह टीम की कमान टॉम लैथम के हाथों में सौंपी गई है। जो टीम के लिए काफी अच्छा प्रदर्शन भी कर रहे हैं और उन्हें कप्तानी का भी अनुभव है।

वहीं टॉम लैथम को डैरिल मिचेल, मैट हेनरी, जेम्स नीशम, हेनरी निकोल्स और ईश सोढ़ी इन खिलाड़ियों का साथ मिलेगा और टीम में दो नए खिलाड़ी बेन लिस्टर औऱ कोल मैककोन्ची हैं।

पाकिस्तान दौरे के लिए न्यूजीलैंड की पूरी टीम

टॉम लैथम (कप्तान), टॉम ब्लंडेल, चाड बोवेस, मैट हेनरी, बेन लिस्टर, कोल मैककोन्ची, एडम मिल्ने, डेरिल मिचेल, जिमी नीशम, हेनरी निकोल्स, रचिन रवींद्र, हेनरी शिपली, ईश सोढ़ी, ब्लेयर टिकनर और विल यंग।

ALSO READ: IPL 2023: लखनऊ के खिलाफ मैच के बाद कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी ने खोया आपा, टीम की कप्तानी छोड़ने की दी धमकी, जानिए वजह