Placeholder canvas

IPL 2022: इस 1 छोटी सी गलती की वजह से आईपीएल विजेता कप्तान को अब कोई भी टीम नहीं बनाएगी कप्तान, जानिए वजह

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन के लिए 12 और 13 तारीख को ऑक्शन बैंगलोर में होगा। इस ऑक्शन में सभी टीम में काफी बदलाव होंगे। साथ ही इस ऑक्शन की सबसे खास बात ये है कि लगभग तीन टीम अपने लिए कप्तान की तलाश करेंगी। इस ऑक्शन में आईपीएल में अपनी फ्रेंचाइजी के लिए 2016 में खिताब दिलाने वाला खिलाड़ी भी मौजूद है। लेकिन हाल ही में आकाश चोपड़ा ने कहा है कि कोई भी टीम इस खिलाड़ी को अपना कप्तान नहीं बनाएगी।

डेविड वार्नर को कोई टीम नही बनाएगी कप्तान

davidwarner

आईपीएल के ऑक्शन में ज्यादातर टीम डेविड वार्नर को अपनी टीम में शामिल करने के लिए कीमत की परवाह नहीं करेंगी। ऐसा माना जा रहा था। लेकिन आकाश चोपड़ा ने अपने यू ट्यूब चैनल पर कुछ ऐसी बात कह दी, जिसके अनुसार आईपीएल की कोई भी फ्रेंचाइजी डेविड वार्नर को अपना कप्तान नहीं बनाएगी। आकाश चोपड़ा ने एक वीडियो के द्वारा कहा है कि सनराइजर्स हैदराबाद टीम के साथ जो हुआ उसके बाद कोई भी टीम उन्हें अपना कप्तान नहीं बनाना चाहेगी।

डेविड वार्नर ने ही हैदराबाद टीम को बनाया था चैम्पियन

David-Warner

डेविड वार्नर ने 2016 में रॉयल चैलेंजर्स की टीम को फाइनल में हराकर हैदराबाद को आईपीएल का फ्रेंचाइजी को पहला खिताब दिलाया था, जिसके बाद से हैदराबाद के नियमित कप्तान बने रहे, लेकिन आईपीएल 2021 में डेविड वार्नर को टीम से बाहर बैठाने के बाद कंट्रोवर्सी शुरु हुई। जोकि डेविड वार्नर को ऑक्शन तक ले गई।

ALSO READ: IPL 2022: नीलामी में पहली बार हिस्सा बनेंगे ये 5 विदेशी खिलाड़ी, बेस प्राइस रखा सबसे महंगा

रॉयस चैलेंजर्स बैगलोर बना सकती है डेविड वार्नर को कप्तान

डेविड वॉर्नर

आकाश चोपड़ा ने अपने यू ट्यूब वीडियों में कहा है कि आरसीबी डेविड वार्नर को अपने कप्तान के तौर पर देख सकती है। लेकिन हैदराबाद टीम के डेविड वार्नर की कंट्रोवर्सी के बाद ऐसा होने की उम्मीद कम है। इसलिए इस आईपीएल में डेविड वार्नर को बिना कप्तानी के एक खिलाड़ी, सलामी बल्लेबाज के तौर पर देखे जाने की उम्मीद की जा सकती है। बता दें, आईपीएल में हैदराबाद की टीम के साथ हुए विवाद के बाद ऑरेंज आर्मी  के फैंस दो गुटों में बटते दिखाई दे रहे थे।

ALSO READ: ये 2 जोड़ी दिलाएगी भारतीय टीम को वर्ल्ड कप, खुद सचिन तेंदुलकर ने लिया नाम