Placeholder canvas

नीता अंबानी ने आईपीएल से पहले खेली तगड़ी चाल, राशिद खान को बनाया MI का नया कप्तान

आईपीएल 2023 के मिनी ऑक्शन के लिए महज कुछ ही दिनों का समय बचा है। ऑक्शन में सभी टीमें उन खिलाड़ियों पर बोली लगाती हुई नजर आएंगी। जो टीम के लिए मैच विनर की भूमिका निभा सकते हैं। इस बीच मुंबई की तरफ से एक बड़ा फैसला लिया गया है। दरअसल आईपीएल की टीमें अब केवल आईपीएल लीग ही नहीं खेल रही हैं। बल्कि बाकी लीग में भी अपना इंटरेस्ट दिखा रही हैं। वहीं एमआई ग्लोबल की मालिक नीता अंबानी ने इन टीम के कप्तानों का ऐलान कर सबको हैरान कर दिया है।

क्रिकेट साउथ अफ्रीका टी 20 लीग

https://www.instagram.com/p/ClqC1d6sasm/?utm_source=ig_embed&ig_rid=4e787bc1-f9c2-470a-87de-b2c3c8c47222

बता दें क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने सीएसीए टी-20 लीग लॉन्च की है। जिसे मिनी आईपीएल भी कहा जा रहा है। इस लीग का आगाज नए साल 2023 में होगा जहां देश भर के 6 जगहों पर खेले जाने वाले 33 मैचों के पूरे कार्यक्रम के साथ इसकी घोषणा की गई है।

एमआई केपटाउन में जहां अफगानिस्तान के ऑलराउंडर खिलाड़ी राशिद खान को टीम का नया कप्तान बनाया है। तो वहीं वेस्टइंडीज के कप्तान किरन पोलार्ड को एमआई एमिरेट्स का कप्तान नियुक्त किया गया है।

Read More : आईपीएल 2023 से पहले मुंबई इंडियंस से हो गई बड़ी गलती जो खिलाड़ी दिला सकता था ट्रॉफी उसी को नीता अंबानी ने निकाल फेंका बाहर

इन खिलाड़ियों को दी गई है अहम जिम्मेदारी

https://www.instagram.com/p/ClqCKC9A9rG/?utm_source=ig_embed&ig_rid=cfdb660f-0ec4-48dd-b71f-a08bb9180d18

एमआई ग्लोबल फ्रेंचाइजी के मालिक नीता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि

“क्रिकेट सीज़न 2023 के लिए अपने विस्तारित एमआई ग्लोबल वन परिवार के लिए अपने कप्तानों की घोषणा करते हुए हमें बेहद खुशी हो रही है। हमारे दोनों कप्तानों में प्रतिभा, अनुभव और जुनून का अद्भुत मिश्रण है। मुझे विश्वास है कि पोली और राशिद आगे बढ़ेंगे। दोनों हमारी उत्कृष्ट कोचिंग टीमों के साथ एमआई अमीरात और एमआई केप टाउन में एमआई की भावना को बढ़ाने और यूएई और दक्षिण अफ्रीका में क्रिकेट प्रशंसकों का दिल जीतने के लिए काम करेंगे”

दक्षिण अफ्रीका की T20 लीग में खिलाड़ियों का लगेगा मेला

दरअसल दक्षिण अफ्रीका की T20 लीग में कप्तान राशिद खान के अलावा कई सारे दिग्गज खिलाड़ी आपको दिखाई देंगे जिसमें राशिद खान के अलावा फाफ डू प्लेसी, डेविड मिलर, कैगिसो रबाडा, क्विंटन डी कॉक और जोस बटलर जैसे बड़े खिलाड़ी दिखाई देंगे। इतना ही नहीं इस टूर्नामेंट का पहला मुकाबला एमआई केपटाउन और पार्ल रॉयल्स के बीच न्यूजीलैंड के स्टेडियम में खेला जाएगा

Read More : IPL 2023: आईपीएल 2023 में कम कीमत मिलने पर भी खेलना चाहते हैं जो रूट, बताई वजह